जेपी नड्डा के पटना दौरे पर बदली रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था.

 

सिटी पोस्ट लाइव : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार की सुबह10 बजकर 30 मिनट पर पटना एयरपोर्ट पहुचेंगे. इसके बाद एयरपोर्ट और बेली रोड से कार्यक्रम स्थल बापू सभागार तक 11 जगहों पर स्वागत का कार्यक्रम आयोजित किया गया है. जहां हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ेगी, इसे देखते हुए प्रशासन को अलर्ट पर रखा गया है. पटना की ट्रैफिक  व्यवस्था में फेरबदल किया गया है. यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए दानापुर से बेली रोड होकर स्टेशन जाने वाले ऑटो को डुमरा चौकी से डायवर्ट कर दिया गया है. आम आदमी को किसी तरह की समस्या नहीं हो इसके लिए यातायात पुलिस की मोबाइल टीम के साथ क्यूआरटी टीम को जगह- जगह तैनात किया गया है.

 

यातायात पुलिस के मुताबिक आगमन के समय एयरपोर्ट पर पर्याप्त संख्या में ट्रैफिक पुलिस की तैनाती की गई है. बेली रोड पर जगह-जगह पर क्यूआरटी और यातायात के मोबाइल को लगाया गया है. इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल पर यातायात डीएसपी और यातायात थाने की पुलिस के साथ स्थानीय थानों को भी लगाया गया है.

 

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने और प्रस्थान से पहले राजा पुल गांधी मैदान आने वाले ऑटो को थोड़ी देर के लिए राजा पुल के लिए ही लौटा दिया जाएगा. ताकि कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने वाले को लोगों को दिक्कत नहीं हो. राष्ट्रीय अध्यक्ष के डाक बंगला चौक पर आगमन के समय स्टेशन से गांधी मैदान जाने वाले ऑटो को थोड़ी देर के लिए डायवर्ट किया जा सकता है.