आज विपक्ष का हल्ला बोल, प्रदेश भर में आक्रोश मार्च.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सियासी हलचल जारी है. आज  एक तरफ सीएम नीतीश कुमार बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं तो दूसरी ओर विपक्ष लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे को लेकर आज प्रदेश भर में आक्रोश मार्च कर रहा है. बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र के पहले महागठबंधन ने आज राज्यभर में आक्रोश मार्च का आयोजन किया है. इस बार विधानसभा सत्र के दौरान भी राज्य सरकार को घेरने की बड़ी तैयारी है.

 

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर आज इंडिया गठबंधन का आक्रोश मार्च शुरू हो चूका है. दरअसल आज विपक्ष पार्टियों के ओर से बिहार के सभी जिला मुख्यालयों में आज आक्रोश मार्च निकाला गया है.पटना में भी इनकम टैक्स गोलंबर से जिला मुख्यालय तक मार्च का आयोजन किया गया है.यह आक्रोश मार्च आरजेडी के अगुआई में हो रहा है जिसमे  कांग्रेस, माले के समर्थक भी शामिल हैं.

 

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुलिस अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई है. दरअसल क्राइम कंट्रोल और लॉ एंड ऑर्डर को लेकर शुक्रवार को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हाई लेवल मीटिंग आयोजित हुई. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हो इस बैठक में राज्य और जिला प्रशासन के आलाधिकारी शामिल हुए. बैठक में फीडबैक लेने के बाद मुख्यमंत्री ने लापरवाह  पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लेने का आदेश दे दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है. अपराध नियंत्रण में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाए.

AAKROSH MARCH