‘सीएम बनने के लिए लालू ने मेरे पति को मरवा दिया.

सिटी पोस्ट लाइव :बीजेपी सांसद रमा देवी ने RJD सुप्रीमो  लालू यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने सीएम बनने के लिए उनके पति बृज बिहारी प्रसाद की हत्या करा दी थी.    गौरतलब है कि 13 जून, 1998 को बृज बिहार प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में  मशहूर कान्ट्रैक्ट किलर श्री प्रकाश शुक्ला का नाम सामने आया था. रमा देवी पटना के गर्दनीबाग में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा लालू परिवार बेल पर है.उन्होंने कहा कि लालू और उनकी पत्नी राबड़ी देवी व बेटे तेजस्वी यादव सभी लोग जमानत पर बाहर हैं.

 

रमा ने कहा कि जनता सब जानती है कि उनके पैसों का किस तरह से बंदरबांट किया गया. सभी को पता है कि लालू परिवार ने किस तरह से घोटाला किया है. सांसद ने कहा कि जनता सब जानती है कि किस तरह ये लोग गोली चलवा कर राज्य को चलाते हैं. इन्हें जनता जवाब देगी. रमा देवी ने कहा कि लालू यादव ने मुख्यमंत्री बनने के लिए उनके पति बृज बिहारी प्रसाद को मरवा दिया. ‘मोतिहारी से सीट जीतने के बाद राजद को हमने 12 साल दिए, इससे लालू को लगा कि हम मुख्यमंत्री बन जाएंगे, इसलिए मेरे पति को मरवा दिया.

 

रमा देवी ने यह कहा कि इन लोगों को जवाब देने के लिए वह काफी हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने नारी का सम्मान किया है, उनके पक्ष में बिल पास कराया है. यह लोग (लालू परिवार) केवल अपने घर की नारी का सम्मान करना जानते हैं.

RAMA DEVI