I.N.D.I.A में नीतीश कुमार के नाम पर है आम सहमति.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष और JDU  के वरिष्ठ नेता महेश्वर हजारी ने कहा है कि नीतीश कुमार PM पद के प्रमुख दावेदार हैं. बिहार ही नहीं देश की जनता चाहती है कि नीतीश कुमार PM बनें. मुझे उम्मीद है कि इण्डिया गठबंधन में नीतीश कुमार के नाम पर आम सहमति है. आज कल जब भी घोषणा होगी नीतीश कुमार के नाम की ही घोषणा होगी. महेश्वर हजारी पार्टी के बड़े नेता हैं और उनका बयान तब आया है जब अचानक से जदयू के बड़े नेताओं की तरफ से बयान आने लगा है कि नीतीश कुमार में वो तमाम गुण हैं जो प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार में होना चाहिए.

बात सिर्फ यहीं नहीं रुकी. शनिवार को जब मुख्यमंत्री ने तमाम प्रकोष्ठ के अध्यक्षों और प्रवक्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक भी बुलाई थी जिसमें शामिल होने वाले प्रवक्ता जब नीतीश कुमार से टिप्स लेकर बाहर निकले तो उनके बयान से भी ऐसी ही झलक दिखी जो महेश्वर हजारी ने बयान दिया था. जदयू प्रवक्ता मंजीत सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में इण्डिया गठबंधन आगे बढेगा. नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार आगे बढेगा है देश भी आगे बढेगा.

विधायक सह प्रवक्ता विनय चौधरी का बयान तो और भी महत्वपूर्ण हो जाता है.उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार देश के PM बने तो देश का भला हो जाएगा लेकिन जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस की तरफ से ऐसे बयानों पर आपत्ति जताई जाती है तो उन्होंने कहा नीतीश कुमार में जो काबिलियत है उसके बारे में हम चर्चा क्यों नहीं करें..नीतीश कुमार ने खुद को साबित किया है.

I.N.D.I.A गठबंधन