RJD और JDU के बीच शुरू हो गया है घमाशान.

अंगुलिमाल- डाकू वाले बयान पर बढ़ी तकरार, JDU महासचिव बोले- सुनील सिंह पार कर रहे सीमा.

सिटी पोस्ट लाइव :RJD और JDU नेताओं के बीच घमाशान जारी है. विधान परिषद में RJD  के मुख्य सचेतक और बिस्कोमान के अध्यक्ष  सुनील कुमार सिंह ने  अधिसंख्य अधिकारियों की तुलना डाकू खड़गसिंह और अंगुलिमाल से कर दी है.उनके इस बयान पर JDU  के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन के घटक दलों के बीच सब ठीक है. कुछ लोग भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. इसका महागठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा.JDU  के प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह उर्फ छोटू सिंह ने शनिवार को कहा कि RJD  विधान पार्षद सुनील सिंह सीमा पार कर रहे हैं.

JDU के  महासचिव ने कहा कि महागठबंधन में रहकर राज्य सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.RJD विधान पार्षद सुनील सिंह को मालूम होना चाहिए कि भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी पर कोई सवाल नहीं उठा सकता.RJD  विधान पार्षद सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह का बयान देते हैं, जिससे महागठबंधन पर ही विपक्ष के लोग टीका-टिप्पणी करने लगते हैं. वह महागठबंधन में दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.

 

गौरतलब है कि RJD  कोटे के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और अपर मुख्य सचिव केके पाठक के बीच विवाद छिड़ा तो सुनील ने पाठक की तारीफ कर दी और शिक्षा मंत्री के बारे में कह दिया कि वे विभाग पर ध्यान देने के बदले रामचरितमानस बांच रहे हैं.सुनील सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने अधिसंख्य अधिकारियों की तुलना अंगुलिमाल और डाकू खड़ग सिंह से कर दी. सिंह ने फेसबुक पोस्ट पर अपने बारे में लिखा कि हमारी छवि भले ही ईमानदार की हो, मगर हमारे अधीनस्थ कई अधिकारियों की छवि अंगुलिमाल और खड़क सिंह जैसी है.

 

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई सुनील सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी पर भी हमला किया. चौधरी पर कहा कि वे भाजपा की भाषा बोल रहे हैं. उन्होंने कहा-असल में अशोक चौधरी अपने लाभ के लिए दल बदलते रहते हैं.उन्होंने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि वे जल्द ही जदयू से अपना नाता तोड़ लेंगे. सुनील सिंह यहां तक बोल गए कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नियंत्रण में अब सबकुछ नहीं है.

RJD JDU WAR