तेजस्वी का कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम आज से शुरू.

आज और कल समस्तीपुर में रहेगें तेजस्वी यादव, फिर चले जायेगें दरभंगा ,17 को लौटेगें पटना.

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी   नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम आज से शुरू हो गया है. तेजस्वी 17 सितंबर तक 40 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे. तेजस्वी पार्टी कार्यकर्ताओं से बंद कमरे में वन टू वन बात कर रहे हैं. कार्यक्रम के पूर्व ही सभी नेताओं को हिदायत दी गई थी कि तेजस्वी से मिलने वालों में सिर्फ सूचीबद्ध कार्यकर्ता और चुनिंदा नेता ही होंगे.

तेजस्वी यादव के इस कार्यक्रम को अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा है. अपने इस आयोजन के दौरान नेता प्रतिपक्ष पार्टी नेताओं से अगले वर्ष होने वाले चुनावों की तैयारियां, स्थानीय मुद्दों पर बात कर रहे हैं. संशोधित आरक्षण, जाति आधारित गणना, पांच लाख नौकरियों के प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी भी प्रखंड स्तर के नेताओं को दे रहे हैं. 17 महीने की महागठबंधन सरकार के कामकाज की जानकारी नीचे तक  कैसे पहुँचाना है, अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को समझा रहे हैं.

यात्रा के पहले दिन समस्तीपुर में तेजस्वी मोरवा, सरायरंजन, मोहिउद्दीन नगर, उजियारपुर और विभूतिपुर में कार्यकर्ताओं से मिले. रात्रि विश्राम समस्तीपुर परिसदन में करेंगे. अगले दिन 11 सितंबर को भी वे दिनभर समस्तीपुर की पांच अन्य विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. रात को वे दरभंगा पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम दरभंगा परिसदन में करेंगे. वे दरभंगा में दो दिन, मधुबनी में दो और इसके बाद मुजफ्फरपुर में दो दिन कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर 17 सितंबर की रात्रि को पटना वापस लौट आएंगे.

Tejashwi Yadav