तेजस्वी यादव का नौकरशाही को लेकर CM पर बड़ा हमला.

कहा- MP-MLA का फोन तक नहीं उठाते नीतीश के दुलारे अधिकारी, शेयर किया BJP नेता का विडियो.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के हमले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तेज हो गए हैं. उन्होंने एक्स पर भाजपा के पूर्व सांसद हुकूमदेव नारायण यादव का वीडियो पोस्ट कर नीतीश सरकार को अफसरशाही को लेकर घेरा है.तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर अफसरशाही और मनमानी करने का आरोप लगाया है. तेजस्वी ने शनिवार को बयान जारी कह कहा कि थके (टायर्ड) नेता और सेवानिवृत्त (रिटायर्ड) अधिकारी सर्वेसर्वा बन बिहार को पीछे धकेल रहे हैं.बिना रिश्वत दिए बिहार में किसी का काम नहीं होता. सत्ताधारी विधायक अपने क्षेत्र में मनचाहे अधिकारियों के तबादलों और कार्यों के लिए भेंट चढ़ाते हैं.

उन्होंने एक्स पर भाजपा के पूर्व सांसद हुकूमदेव नारायण यादव का वीडियो पोस्ट कर नीतीश सरकार को अफसरशाही को लेकर घेरा है.इस वीडियो में हुकूमदेव नारायण अफसरों पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि खाता न बही जो सीओ-एसडीओ-कलेक्टर कहे वही सही.इस पोस्ट के साथ तेजस्वी ने लिखा, “वरिष्ठ भाजपा नेता, दो बार के केंद्रीय मंत्री, छह बार सांसद, तीन बार विधायक और जिनका पुत्र वर्तमान बीजेपी सांसद हैं, वो भाजपा-नीतीश सरकार में बिहार में व्याप्त अफसरशाही एवं जनप्रतिनिधियों की दशा पर बयान दे रहे हैं. अब आप कल्पना करिए कि थाना और ब्लाक में आम लोगों को कितनी परेशानी और भ्रष्टाचार का सामना करना पड़ता है? बिना रिश्वत दिए बिहार में किसी का काम नहीं होता.

वरिष्ठ बीजेपी नेता, दो बार के केंद्रीय मंत्री, 6 बार सांसद, 3 बार विधायक और जिनका पुत्र वर्तमान बीजेपी सांसद है वो BJP-नीतीश सरकार में बिहार में व्याप्त अफसरशाही एवं जनप्रतिनिधियों की दशा पर व्यक्तव्य दे रहे है. तेजस्वी ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “सांसद-विधायकों को नीतीश कुमार के परम दुलारे अधिकारी प्रणाम करना तो दूर उनका फोन तक नहीं उठाते.कुर्सी की खातिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी खुद तो बेबस, बेचारे और असहाय बन गए हैं लेकिन बिहार पर अपनी बेचारगी क्यों थोप रहे है? थके (टायर्ड) नेता और सेवानिवृत्त (रिटायर्ड) अधिकारी सर्वेसर्वा बन बिहार को पीछे धकेल रहे हैं.”

tejasvi attacks pm