सरकारी आवास का बेड, एसी और बेसिन तक निकाल ले गए तेजस्वी .

सिटी पोस्ट लाइव :  डिप्टी सीएम के सरकारी बंगले को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. बिहार बीजेपी मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने आरोप लगाया है कि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सरकारी बंगला खाली किया तो यहां का सामान भी साथ लेकर चले गए. अपने साथ सरकारी आवास का बेड, एसी और बेसिन तक निकाल ले गए. जिम का सामान भी गायब कर दिया है. बैडमिंटन कोर्ट का फ्लोर तक निकाल लिया गया है. यही नहीं वॉशरूम के नल की टोंटी भी गायब है. बीजेपी ने कहा कि वह जल्द ही भवन निर्माण विभाग की तरफ से दी गई सामानों की लिस्ट जारी करेंगे.

 

सम्राट चौधरी के निजी सचिव ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी आवास से कई अहम समान गायब हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि वे लोग बंगले से सोफा, गमला और एसी तक खोलकर ले गए. दो दिन पहले ही तेजस्वी यादव ने इस आवास को खाली किया है. अब यह आवास मौजूदा डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को आवंटित हुआ है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव द्वारा सरकारी बंगला खाली करने के बाद, यह आवास अब वर्तमान डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को आवंटित कर दिया गया है.

 

इस आवास का आवंटन सरकारी नियमों और प्रक्रियाओं के अनुसार किया गया है. जब कोई पूर्व अधिकारी या नेता अपना सरकारी आवास खाली करता है, तो उसे तत्काल किसी नए अधिकारी या नेता को आवंटित किया जा सकता है, ताकि सरकारी संपत्तियों का सही उपयोग हो सके. सम्राट चौधरी बिहार सरकार में महत्वपूर्ण पद पर हैं और उन्हें यह आवास मिलने से उनके कार्य में सुविधा होगी. यह आवास उनके लिए एक कार्य स्थल के रूप में भी काम करेगा, जहां वे अपने कार्यालय संबंधी कामकाज कर सकेंगे.

BIHAR POLITICS