लालू के बेल रिजेक्ट वाले हलफनामे पर बोले तेजस्वी.

सिटी पोस्ट लाइव : RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत रद्द करने को लेकर सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट हलफनामा दायर किया है, जिसके बाद बिहार की सियासत गरमा गई है. डिप्टी सीएम और लालू के पुत्र तेजस्वी यादव ने इस मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यह प्रयास अब चुनाव तक चलता रहेगा. इन सब का कोई मतलब है क्या.तेजस्वी ने कहा कि कोर्ट में हमलोग अपना पक्ष रखेंगे. लालू को लोग कितना भी तंग करें या डिस्टर्ब करें कुछ होने वाला नहीं है. हम लोग को जो करना है, उसके लिए हम लोग क्लियर हैं. इन लोग से ना कोई डरता है ना हम डरेंगे. हमलोग लड़ेंगे और जीतेंगे.

सीबीआई के लालू की जमानत रद्द करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में किए गए अपील का बीजेपी नेता निखिल आनंद ने समर्थन करते हुए कहा है कि लालू को बेल बीमारी के आधार पर मिली थी. अब जांच एजेंसी को लगता है कि जमानत रद्द होनी चाहिए तो फिर लालू परिवार अपना पक्ष रखे ना की अनर्गल बयान दें.बिहार में लगातार हो रह हत्या के बाद बीजेपी ने एकबार फिर जंगलराज का शासन बताते हुए राजद पर सवाल खड़े किए है.डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि बीजेपी का यही काम है बिहार को बदनाम करना. जितना बीजेपी ने बदनाम किया है शायद ही और किसी ने किया होगा.

तेजसवी यादव ने कहा कि  क्राइम के रिकॉर्ड में सबसे ज्यादा क्राइम दिल्ली के एनसीआर में है.हत्या किडनैपिंग लूट, होम मिनिस्ट्री के अंदर यह सब आता है और वहां क्राइम सबसे ज्यादा है.गौरतलब है कि  इन दिनों चारा घोटाले मामले में जमानत पर चल रहे हैं. लालू जमानत पर रहने के साथ लगातार राजनीतिक गतिविधियों में सक्रियता बनाए हुए है. लालू प्रसाद यादव की राजनीतिक सक्रियता को रोकने के लिए ही उनकी जमानत रद्द कराने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की गई है.

tejasvi yadav