तेजस्‍वी ने दिया यह नारा-“बिहार में बहार, नौकरियां अपार है”.

सिटी पोस्ट लाइव : JDU का पिछले चुनाव में चुनवी स्लोगन था- “बिहार में बहार है, नीतीशे कुमार है”. इसी तर्ज पर तेजस्वी ने राज्य सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जा रही सरकारी नौकरियों पर नया स्लोगन दिया है.बिहार के  उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक नया स्लोगन दिया है. अपने एक्स हैंडल पर उन्होंने लिखा कि- बिहार में बहार, नौकरियां अपार है. अपने एक्स हैंडल पर तेजस्वी ने बिहार पुलिस में सिपाही के 21391 पदों पर सीधी नियुक्ति के लिए जारी परीक्षा कैलेंडर की अधिसूचना को टैग किया.

अगले महीने की एक तारीख से इसकी लिखित परीक्षा होनी है. एक दिन पहले तेजस्वी ने अपने एक्स हैंडल पर यह लिखा था- बुलंद है हमारा इरादा, पूरा करते हम हर वादा.उस दिन उन्होंने यह लिखा था- बिहार मे बहाली अपार है, सरकारी नौकरियों की बहार है. यह जानकारी भी दी थी कि शिक्षा, गृह एवं अन्य विभागों में दो लाख से अधिक पदों पर नियुक्ति प्रक्रियाधीन है, जल्द ही परिणाम घोषित हो जाएंगे.विगत एक वर्ष में लगभग 50 हजार से अधिक नियुक्ति पत्र वितरित किए जा चुके हैं. आगामी दिनों में शिक्षा, स्वास्थ्य एवं गृह विभाग में लाखों की बहाली फिर से निकाली जाएगी.

गौरतलब है  कि लालू यादव और राबड़ी देवी बीते सोमवार को दर्शन के लिए झारखंड के बासुकीनाथ धाम गए थे.उनकी गाड़ी के पीछे शीशे पर एक स्टीकर चिपका था, जि‍सपर लिखा था ‘नया बिहार, नया नेतृत्व’ और इसके ठीक नीचे तेजस्वी की तस्वीर भी लगी थी.  स्‍टीकर से यह तो साफ है कि पि‍ता लालू यादव ने बेटे तेजस्‍वी के बढ़ते हुए कद को दिखाने की कोशिश की है.

tejasvi SLOGAN