MLC सुनील सिंह के फेसबुक पोस्ट को लेकर अटकलें तेज.

लिखा-'न तो हां बोलेंगे, न तो ना बोलेंगे', क्या बीजेपी के साथ जायेगें ,राजनीतिक गलियारे में चर्चा तेज.

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले कुछ दिनों से सियासी गलियारों में RJD एमएलसी  सुनील सिंह के बीजेपी  में शामिल होने को लेकर अटकलों का बाज़ार गरम है. पिछले दिनों उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने उनकी क्लास लगा दी थी.अभी यह मामला पूरी तरह से शांत हुआ भी नहीं था कि सुनील सिंह ने रविवार देर रात फेसबुक पर  अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- न तो हां बोलेंगे और न तो ना बोलेंगे!! निर्देशानुसार!!

 

अब राजनीतिक गलियारे में इस पोस्ट के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. पोस्ट से यह तो साफ है कि सुनील सिंह किसी के निर्देश पर चल रहे हैं.उन्हें अभी कुछ भी बोलने से मना किया गया है. यहां सवाल यह है कि सुनील सिंह का इशारा लालू-तेजस्वी की तरफ है या बीजेपी  की तरफ, इसकों लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. आखिर सुनील सिंह किसके निर्देश पर चल रहे हैं?सुनील कुमार के इस पोस्ट से महागठबंधन में टूट की अटकलें तेज हो गई हैं.

 

 सुनील सिंह पूर्व मुख्यमंत्री RJD सुप्रीमो लालू यादव के बेहद करीबी हैं. 10 जुलाई को मानसून सत्र से पहले महागठबंधन के नेताओं संग बैठक में नीतीश कुमार गुस्से में आ गए. उन्होंने सुनील सिंह से कहा कि आप भाजपा के संपर्क में है. आपने अमित शाह से मुलाकात की. आप भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं. ऐसा मत कीजिए. आप लालू जी के करीबी हैं. उनके साथ रहिए.

RJD MLC SUNIL SINGH