BJP-RJD के बीच पटना में छिड़ा स्लोगन वॉर.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अभी से आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है.आइएनडीआइए (I.NDI.A)  और NDA दोनों खेमे में चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है. पक्ष-विपक्ष के नेताओं के बीच  जुबानीजंग तो जारी है ही साथ ही अब यह लड़ाई  सड़कों और गलियों तक दिखने लगी है.RJD और BJP  के बीच स्लोगन वॉर छिड़ गया है.पटना (Patna) में भाजपा (BJP) और राजद (RJD) के द्वारा  एक-दूसरे के खिलाफ गलियों-सड़कों के किनारे की दीवारों पर स्लोगन (Slogans) लिखकर निशाना साधा जा रहा है.

बीजेपी ने जहां बिहार सरकार (Bihar Government) को घेरते हुए ‘दिया न शिक्षा, न रोजगार पलटू कुमार को कब तक सहेगा बिहार’ का नारा दीवार पर लिखा है.इसी तरह एक अन्य दीवार पर ‘हर मोर्चा पर असफल राष्ट्रीय जनता दल’ का नारा लिखा है. राजद (RJD) ने भी बिहार भाजपा (Bihar BJP) के बजाय केंद्र सरकार (Central Government) पर सीधा निशाना साधा है. राजद ने ‘मोदी सरकार से चाहिए छुटकारा नौजवानों का है स्पष्ट इशारा’ स्लोगन दीवार पर लिखा है.

इसी तरह राजद (RJD) ने एक अन्य दीवार पर ‘सिर्फ जुमला और झूठा प्रचार बेवफा है मोदी सरकार’ स्लोगन लिखा है. राजद के इस स्लोगन का जवाब भाजपा ने एक नारे को लिखकर दिया है.BJP  ने लिखा है- ‘कभी आपका तो कभी हमार यार है असली बेवफा तो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) है.राजद (RJD) ने एक स्लोन (Slogans) लिखा है- ‘मजदूर किसान पर रोज सितम मोदी सरकार का खेल खत्म.’राजद ने एक और नारा लिखा है- ‘बहुत सह चुके महंगाई की मार अबकी बार बदलेगी मोदी सरकार.’

SLOGAN WAR