देश में इमरजेंसी से भी बदतर स्थिति’:ललन सिंह.

इंदिरा गांधी ने सीबीआई, ईडी का इस्तेमाल नहीं किया था, अमित शाह करते हैं उलटी भविष्यवाणी.

सिटी पोस्ट लाइव : JDU  के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है.उन्होंने कहा कि देश में इमरजेंसी से भी बदतर हालात हैं.उन्होंने  कहा कि अमित शाह ने अगर 300 सीट जीत कर मोदी जी के सत्ता में आने की भविष्यवाणी की  हैं तो इसका मतलब है कि मोदी हार रहे हैं. 2015 के विधान सभा चुनाव में अमित शाह तीन माह पटना में रहे थे और भविष्यवाणी की थी कि जिस दिन गिनती होगी उस दिन बिहार में बीजेपी की सरकार बनेगी. लेकिन बिहार में आई 53 सीटें.

 

पश्चिम बंगाल में ममता दीदी के खिलाफ दावा कर रहे थे कि दो तिहाई बहुमत से सरकार बनेगी. परिणाम यह हुआ कि ममता दीदी को पहले से ज्यादा सीटें आ गईं. हिमाचल में हार गए. कर्नाटक में कह रहे थे कि दो तिहाई बहुमत से सरकार बना रहे हैं और भाजपा वहां हार गई. इसलिए अमित शाह दावा कर रहे हैं कि 2024 में फिर से सरकार बनाएंगे तो इसका मतलब है कि मोदी विदा लेंगे.

 

ललन सिंह ने कहा कि आज इमरजेंसी से बदतर स्थिति है. कोई बोलता है तो सीबीआई और ईडी का छापा मारा जाने लगता है. इमरजेंसी के समय कभी इंदिरा गांधी ने सीबीआई और इनकम टैक्स का इस्तेमाल नहीं किया था. हमलोग भी जेल में थे. अभी तो डराया जा रहा है. सभी संस्थाओं को पॉकेट में रखे हुए हैं. आज तो बदतर स्थति है. देश की स्वतंत्रता खतरे में है. लोकतंत्र खतरे में है. आज हम जो लड़ाई लड़ रहे हैं उसमें कांग्रेस हमारे साथ है. सभी विपक्षी पार्टियों ने एक साथ लड़ने का फैसला लिया है.