हमारी एकजुटता देखकर भाजपा की हालत खराब .

सीएम नीतीश बोले-फालतू बात कि मैं बेंगलुरु से नाराज हो पटना आ गया, ‘INDIA’ नाम पर सहमती .

सिटी पोस्ट लाइव : बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक से नाराज होकर लौटने की खबर को मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार ने  फालतू व बेकार की बात बताते हुए कहा कि  मुझे INDIA नाम पर आपत्ति है, यह बीजेपी  का दुष्प्रचार है. मीडिया पर भाजपा का कब्जा है. ऐसी भ्रामक बातों को फैलाती रहती है.वे बुधवार को पटना व राजगीर में मीडिया से मुखातिब होते हुए  उन्होंने कहा-’हमारी एकजुटता से भाजपा की हालत खराब है. 2024 का रिजल्ट हमारे पक्ष में होगा.महागठबंधन में आगे और पार्टियां आएंगी. एनडीए के 38 दलों की मीटिंग के सवाल पर कहा कि इन दलों का क्या कोई मतलब है?

INDIA के संयोजक व पीएम का चेहरा के सवाल पर नीतीश ने कहा-मेरी कोई पर्सनल च्वाइस नहीं है. मैं देशहित में सबको एकजुट करने में लगा हूं. बेंगलुरु की मीटिंग अच्छी रही. सबकुछ ठीक ढंग से हुआ है. 2024 में मीडिया पूरी तरह स्वतंत्र हो जायेगी, इसलिए कि इस पर भाजपा का कब्जा खत्म हो जाएगा. जब बैठक में हमलोगों की आपस में सब बात हो ही गई, तो फिर वहां रुकने का क्या मतलब था? मुझे राजगीर में शुरू हो रहे मलमास मेला में आने का भी ध्यान रखना था। सो, बैठक के बाद चला आया.’

मुख्यमंत्री बुधवार की देर शाम राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिले. इस मुलाक़ात के दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. सूत्रों के अनुसार  कैबिनेट विस्तार पर चर्चा हुई.गौरतलब है कि नीतीश कैबिनेट में   5 मंत्रियों की वैकेंसी है.RJD  कोटे से  2 और  कांग्रेस कोटे से  1 मंत्री और JDU से 2 मंत्री बनने हैं.लेकिन कांग्रेस 2 मंत्री पद की मांग कर रही है.

CM Nitish Kumar