अनंत सिंह की रिहाई को लेकर बवाल, JDU का RJD को जबाब.

सिटी पोस्ट लाइव : बाहुबली नेता पूर्व विधायक अनंत सिंह  एके 47 मामले में बरी होने के बाद  जेल से बाहर आ गए हैं. उनके जेडीयू में फिर से शामिल होने की चर्चा तेज है. नीतीश कुमार के बेहद करीबी मंत्री अशोक चौधरी ने अनंत सिंह को लेकर बड़ा दावा कर दिया है. अशोक चौधरी ने कहा कि अनंत सिंह हमसे दूर कब थे, वो तो हमारे साथ ही थे. कुछ गलतफहमी हुई इसके बाद वो कुछ दिन के लिए हम लोग से दूर चले गए.

 

अनंत सिंह के जेल से रिहाई के मामले को लेकर सवाल उठा रहे तेजस्वी यादव को जबाब देते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि जब आरजेडी ने टिकट दिया तो अनंत सिंह बहुत बढ़िया थे लेकिन जब हमारे साथ आ रहे है तो खराब हो गए हैं. अनंत सिंह हम लोगों के साथ ही थे जब हमारी सरकार पर संकट था और विरोधी दल हमारे गठबंधन के विधायकों को तोड़ सरकार बनाने की कोशिश कर रहे थे. तब अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी जो आरजेडी की विधायक थी उनका समर्थन हमारी पार्टी को मिला. जो सरकार बचाने में महत्वपूर्ण रहा. जब क्राइसिस के समय हमारे साथ खड़े रहे तो वो हमारे ही हैं और आज हम लोग भी उनके साथ खड़े हैं.

 

अशोक चौधरी इस बात को लेकर भी आरजेडी पर निशाना साधते हैं कि जो लोग आज अनंत सिंह को बाहुबली बता रहे हैं उन्हें तो जनता चुनती है. जिसे जनता चुनती है तो वो बाहुबली कैसे हो गया. आज आरोप लगाते हैं कि जदयू अनंत सिंह को बरी करवा दिया. अनंत सिंह को तो कोर्ट ने बरी किया है न, अगर आपको लगता है कि गलत हुआ है तो आप भी वकील रखकर कोर्ट जाइए. वहीं अनंत सिंह ने अभी अपना पत्ता नहीं खोला है कि उनका अगला कदम क्या होगा. लेकिन माना जा रहा है कि अनंत सिंह आने वाले विधान सभा चुनाव में एनडीए के साथ ही रहेंगे और मोकामा से विधान सभा चुनाव लड़ सकते हैं.

ANANT SINGH