RJD ने PM मोदी को बताया दुर्योधन,तेजस्वी को कृष्ण .

​​

सिटी पोस्ट लाइव : जन्माष्टमी के अवसर पर RJD के ऑफिसियल  फेसबुक पेज पर शेयर किये गये डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के  पोस्टर में  पीएम की तुलना दुर्योधन से की गई है.RJD  ने पोस्टर के जरिए पीएम मोदी पर निशाना भी साधा है. साथ ही ये भी लिखा कि तब के असुर कौन था और अब के असुर कौन हैं.इसके अलावा, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनकी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की कृष्ण की पूजा करते हुए फोटो भी पार्टी ने फेसबुक पेज से शेयर किया गया है.

राष्ट्रीय जनता दल ने अपने फेसबुक पेज से तेजस्वी यादव का मोरपंख पगड़ी वाला फोटो शेयर किया है. एक पोस्टर में पीएम मोदी को दुर्योधन बताया गया है. पोस्टर में एक तरफ दुर्योधन को कहते दिखाया गया है- सूई की नोक जितनी भूमि तक नहीं दूंगा. दूसरी तरफ पीएम मोदी को कहते दिखाया गया है- नौकरी नहीं दूंगा, विरोध किया तो जेल में डाल दूंगा.

पोस्टर में यह भी बताया गया है कि जो लड़ाई कृष्ण ने लड़ा, वही लड़ाई तेजस्वी लड़ रहे हैं. दूसरे पोस्टर में महाभारत के मामा शकुनी को पासा खेलते हुए दिखाया गया है. इसी पोस्टर में दूसरी तरफ सीबीआई को असुर बताया गया है.पोस्टर में नरेंद्र मोदी की भी तस्वीर है. तीसरे पोस्टर में द्रौपदी का चिरहरण होते हुए दिखाया गया है और दूसरी तरफ महिला खिलाड़ियों के साथ बदसलूकी वाली फोटो भी है.

आरजेडी ने लिखा है- याचना नहीं, अब रण होगा. आकांक्षाओं के सच्चे वाहक का जीवन-जय धूर्त कपटियों का मरण होगा. तेजस्वी यादव ना डरे हैं..ना डरेंगे. हरदम निर्भय होकर लड़े हैं और हरदम लड़ेंगे. यह लड़ाई हर अहंकारी को मिटाने की, यह लड़ाई है जन-जन के स्वाभिमान की, मां- बहनों की अस्मिता और मान की. तेजस्वी यादव आपकी लड़ाई लड़ रहे हैं.

RJD POSTERS