मोदी की विदाई की तैयारी करानी है:लालू प्रसाद.

बोले-मेरे आने से बीजेपी परेशान, तेजस्वी पर चार्जशीट होने पर कहा-ये सब चलता रहेगा, डरेगें नहीं.

सिटी पोस्ट लाइव : RJD  सुप्रीमो लालू प्रसाद आज दिल्ली के लिए रवाना हो गये.वो रूटीन चेकअप के लिए दिल्ली गये हैं.दिल्ली जाने से पहले पटना एअरपोर्ट पर उन्होंने  एक बार फिर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी की विदाई की तैयारी करानी है. फिलहाल ब्लड टेस्ट कराने के लिए दिल्ली जा रहा हूं क्योंकि यह जांच दिल्ली में ही होता है. उसके बाद विपक्ष की बैठक में शामिल होने के लिए बेंगलुरु जाऊंगा. मेरे आने से बीजेपी को चिंता हो चुकी है.

गुरुवार को दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद ने लैंड फॉर जॉब केस में तेजस्वी पर चार्जशीट होने के सवाल पर कहा कि ऐसी कितनी चार्जशीट हुई है. हम लोग डरने वाले नहीं है. पूर्व सीएम लालू यादव दो महीने पहले दिल्ली से आए थे. 5 दिसंबर को सिंगापुर में लालू का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जांच कराने के लिए अभी दिल्ली जा रहे हैं.

बुधवार को लालू यादव ने राजद के 27वें स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह में भाग लिया. आरजेडी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में भी बीच-बीच में लालू प्रसाद को खांसी हो रही थी. हालांकि वे मास्क लगाकर कार्यक्रम में आए थे.पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में उन्होंने पीएम मोदी और केंद्र पर जमकर निशाना साधा था. लालू ने नसीहत देते हुए कहा कि तोहार का हाल होई? नरेंद्र मोदी सोच ल। हम लोग फूल माला बेचकर जी लेंगे। मुकदमा,मुकदमा मुकदमा करो। सिर्फ यही हो रहा है। 2024 में उखाड़ फेकेंगे.

LALU YADAV