आज पटना में बुद्धजीवियों के साथ प्रशांत किशोर की बैठक.

सिटी पोस्ट लाइव :देश के जानेमाने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर आज  27 जुलाई को संध्या पांच बजे बिहार के बुद्धजीवियों के साथ देश और राज्य की हालात और राजनीति पर चर्चा करेगें. पटना के बेली रोड स्थित शेखपुरा हाउस में जन सुराज परिवार द्वारा‌ बुद्धजीवियों की एक बैठक आहूत की गई है. बैठक को जन सुराज के संस्थापक और पदयात्रा अभियान के प्रणेता आदरणीय प्रशांत किशोर जी संबोधित करेंगे.

 

इस बैठक में राज्य भर के सम्मानित बुद्द्जिवियों के साथ साथ संपादकों और पत्रकारों को आमंत्रित किया गया है.जन सुराज के मीडिया प्रभारी संजय ठाकुर के अनुसार इस बैठक में संपादक और पत्रकार भी बतौर बुद्धजीवी भाग ले सकते हैं. सबसे पहले प्रशांत किशोर संबोधित करेगें या फिर बुद्धजीवियों की राय सुनने के बाद संबोधित करेगें तय नहीं है.गौरतलब है कि प्रशांत किशोर पिछले डेढ़ साल से बिहार में पदयात्रा कर रहे हैं.

 

सूत्रों के अनुसार प्रशांत किशोर की पार्टी जन-सुराज आगामी विधान सभा चुनाव में सभी विधान सभा सीटों पर लडेगी.उनकी पार्टी किसी दल के साथ प्री-पोल अलायन्स नहीं करेगी.प्रशांत किशोर की पार्टी अभी से संभावित प्रत्याशियों की तलाश में जुट गई है.सूत्रों के अनुसार कई बड़े राजनीतिक दलों के सैकड़ों नेता विधान सभा में जन-सुराज पार्टी के उम्मीदवार हो सकते हैं.