बिहार में सांसद पर भारी थानेदार, बक्सर MP को दी धमकी.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की पुलिस विधायकों की तो छोड़ दीजिये सांसदों को भी अपनी जेब में लेकर घुमती है.आरजेडी के बक्सर से सांसद सुधाकर सिंह को एक थानेदार ने धमकी दे दी है. सांसद सुधाकर सिंह ने कैमूर जिले के रामगढ़ थाना प्रभारी पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से उनकी शिकायत की है. सुधाकर सिंह ने भभुआ एसएसपी को पत्र लिखकर रामगढ़ थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग भी की है. सुधाकर सिंह ने अपने शिकायत पत्र में थाना प्रभारी पर अभद्र भाषा के इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. सुधाकर सिंह ने कहा कि रामगढ़ थाना प्रभारी ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि आप जैसे सांसद विधायक को जेब में रखकर घूमता हूं.

सांसद के अनुसार उन्हें रामगढ़ प्रखंड के किसानों से सूचना मिली कि रामगढ़ थाना प्रभारी द्वारा रात के 12:00 बजे किसानों के घर पर जाकर धमकी दी गई है. इसके अलावा पूर्व में भी मेरे द्वारा एक रामगढ़ थाना में धमकी की शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगी गई थी और जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. इस संबंध में जब मैंने जब फोन पर थानाप्रभारी से बात की तो थाना प्रभारी ने मुझे यह बोला कि आप जैसे सांसद विधायक को मैं अपने जेब में रखता हूं और कहा गया कि आप जहां मर्जी शिकायत कर लीजिए मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

 

सुधाकर सिंह ने अपने पत्र में एसएसपी कैमूर से मांग की है कि इस विषय को अधिक गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी पर जांच कर दंडित कार्रवाई करने की कृपा करें. बता दें, सुधाकर सिंह ने पहले भी अविनाश नाम के एक व्यक्ति द्वारा फोन कर धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी.

SUDHAKAR