BJP के संदेसा के बाद गायब हो गये हैं पशुपति पारस.

चिराग पासवान को मोदी मंत्रिमंडल में मिल सकती है जगह, पारस को देना पड़ सकता है इस्तीफा.

सिटी पोस्ट लाइव : किसी भी समय मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है.सूत्रों के अनुसार मंत्रिमंडल विस्तार में चिराग पासवान को जगह मिलने की प्रबल संभावना है.सूत्रों के अनुसार चिराग पासवान को मंत्री बनाने से पहाले पीएम उनके चाचा पशुपति पारस से इस्तीफा मांग सकते हैं.सूत्रों के अनुसार बीजेपी ने अपना संदेसा पशुपति पारस को जबसे भेंज है, वो गायब हो गये हैं. वो न तो दिल्ली में हैं और ना ही बिहार में.वो कहाँ हैं किसी को पता नहीं है.

पशुपति पारस की पार्टी की प्रवक्ता दिव्यानी मित्र कहती हैं-“ आज मंत्री मंडल का विस्तार होनेवाला है. पारस जी रांची में थे.संभव है ,दिल्ली निकल गये होगें.अभी कहाँ हैं ठीक से पता नहीं है.लेकिन बीजेपी सूत्रों के अनुसार जबसे बीजेपी का संदेसा पारस को मिला है, वो नाराज हो गये हैं. कहाँ हैं किसी को नहीं पता.अटकलों का बाज़ार गरम है.चर्चा ये भी है कि उन्हें मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के लिए कहा गया है.बीजेपी ने हाजीपुर सीट चिराग पासवान को देने का फैसला भी ले लिया है.

गौरतलब है कि हाजीपुर सीट से पशुपति पारस संसद हैं और केंद्र में मंत्री भी हैं.लेकिन चिराग पासवान इसबार हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने पर अड़ गये हैं.उनका कहना है कि वो अपने पिता की सीट किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेगें.बिहार में पासवान वोटर्स पूरी तरह से चिराग पासवान के साथ खड़े हैं इसलिए बीजेपी उन्हें नाराज करने का जोखिम नहीं ले सकती.चिराग पासवान के साथ सवर्ण वोटर भी जुड़े हैं.बीजेपी ये मानकर चल रही है कि एलजेपी के कोर वोटर्स पारस के साथ नहीं बल्कि चिराग के साथ हैं.

modi cabinet