तरारी सीट की मांग पर अड़े पशुपति पारस .

पार्टी ने BJP और CM नीतीश से कर दिया आग्रह, नहीं मिली सीट तो पारस की है आगे बड़ी तैयारी.

सिटी पोस्ट लाइव : राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के सुप्रीमो  पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) ने तरारी विधानसभा क्षेत्र के लिए होने वाले उप चुनाव में अपनी उम्मीदवारी का दावा किया है.पारस ने कहा कि यह स्वाभाविक मांग है जिसे उनकी पार्टी ने  एनडीए के शीर्ष नेतृत्व के समक्ष रख दी है. रालोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील पांडेय तरारी से चार बार जीते हैं. वर्ष 2015 में उनकी पत्नी व पार्टी की उम्मीदवार गीता पांडेय मात्र 272 वोट से वहां से पराजित हुईं थीं. सुनील पांडेय 2020 में भी वहां से चुनाव लड़े थे. उन्हें 63000 वोट प्राप्त हुए थे.

रालोजपा ने बीजेपी  के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, पार्टी के  बिहार प्रभारी विनोद तावड़े और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यह आग्रह किया है कि एनडीए में तरारी की सीट रालोजपा को दी जाए. पार्टी ने अपनी तैयारी आरंभ कर दी है.पार्टी प्रदेश कार्यालय में इस बाबत कोर कमेटी की एक बैठक भी हुई.. बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष अंबिका प्रसाद बीनू, दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम कुमार दाहा व कई अन्य नेता मौजूद थे.

गौरतलब है कि पिछले लोक सभा चुनाव में एनडीए की तरफ से पशुपति पारस की पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली.उनका कहना है कि इसके वावजूद पार्टी ने पूरी ताकत के साथ NDA का साथ दिया.अब जब विधान सभा की चार सीटों के लिए उप-चुनाव हो रहा है तो कम से कम एक सीट तो उन्हें मिलनी ही चाहिए.पारस पहले भी कह चुके हैं कि इसबार उनकी पार्टी अन्याय बर्दाश्त नहीं करेगी.वो अभी NDA के साथ हैं लेकिन अगर NDA ने उनके साथ न्याय नहीं किया तो उनकी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.

PASHUPATI PARAS