पशुपति ने चिराग पर बोला हमला, उठाया नेतृत्व पर सवाल.

कहा- रामविलास ने उनपर भरोसा नहीं किया, तो हाजीपुर के लोग कैसे करेंगे, लालू का कर रहे हैं बखान.

सिटी पोस्ट लाइव : BJP की लाख कोशिश के वावजूद चाचा भतीजा साथ आने को तैयार नहीं है.वो लगातार एक दुसरे पर हमला कर रहे हैं.चिराग पासवान अपने चाचा की सीट हाजीपुर से चुनाव लड़ने की जीद पर अड़ गये हैं. केंद्रीय मंत्री और हाजीपुर से सांसद पशुपति कुमार पारस ने चिराग पासवान पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उनकी स्थिति उस जानवर जैसी है, जो बीच सड़क पर खड़ा होकर निर्णय नहीं कर पाता है कि दाएं जाएं या बाएं.एक ओर वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हनुमान बनते हैं, तो दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव को अपना आदर्श और तेजस्वी को भाई बताते हैं. पहले वे दलित समाज को अपना नहीं मानते थे. आज वोट के लिए ढोंग रचाते हैं. मेरे बड़े भाई की तरह उनमें सेवा भाव नहीं है.

पारस ने कहा कि हाजीपुर की जनता के आशीर्वाद से आज विश्व में मेरी पहचान बनी है. रामविलास पासवान ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसके निर्वहन का प्रयास कर रहा हूं और आगे भी करता रहूंगा.उन्होंने आगे कहा कि देश में अभी दो धाराएं चल रही हैं. एक मोदी विरोधी, दूसरा मोदी के समर्थन में. लोगों को समझना चाहिए कि प्रधानमंत्री ने आज भारत को विश्व के मानचित्र पर सबसे ऊपर लाकर खड़ा कर दिया है. अमेरिका व रूस समेत अन्य राष्ट्राध्यक्ष भी मोदी का अभिवादन व गुणगान कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी के लिए मुफ्त अनाज, पांच लाख रुपये तक की चिकित्सा व्यवस्था आदि कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में अभी हम भाजपा के एकमात्र सहयोगी हैं. मैं व हमारी पार्टी हमेशा नरेन्द्र मोदी के साथ रहेगी.आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लड़ेंगे और फिर से सरकार बनेगी.

PASHUPATI PARAS