पारस ने ठोका चिराग के खिलाफ ताल, कहा हाजीपुर से लड़ेगें चुनाव .

 

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने आज ताल थोक कर ऐलान कर दिया है कि वो हर हालत में चुनाव हाजीपुर से ही लड़ेगें. उन्होंने यहाँ तक कह दिया  कि दुनिया की कोई ताकत उन्हें हाजीपुर से चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकती. पारस ने यह भी कहा है कि वेएनडीए की तरफ से में ही चुनाव लड़ेंगे.  पशुपति पारस ने भतीजे चिराग पासवान को भी अपने निशाने पर लिया.उन्होंने  कहा कि चिराग पासवान हमेशा लालू यादव और तेजस्वी यादव की तारीफ करते रहते हैं.

पशुपति पारस का कहना है कि  चिराग ने एनडीए की मीटिंग में मेरे पैर छुए तो मैंने उन्हें गले लगा लिया.वो अलग बात है, लेकिन राजनीति अलग चीज है. हमारे दल मिल सकते हैं, लेकिन दिल कभी नहीं मिलेंगे. समय बलवान होता है. मुझे पूरा विश्वास है कि बीजेपी के बड़े नेताओं की जो सहानभूति मेरे साथ है वह किसी और के साथ नहीं है.पारस ने कहा कि चिराग एनडीए की बैठक में शामिल हुए हैं लेकिन अभीतक एनडीए का हिस्सा नहीं बने हैं.

 

पारस नेकहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने चिराग पासवान से सुलह करने की सलाह देते हुए कहा था कि आप चाचा-भतीजा मिल जाइए, लेकिन मैंने मना कर दिया. बहरहाल पशुपति कुमार पारस के इस रुख से साफ हो गया है कि चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजे चिराग पासवान के बीच सुलह और एक बार फिर लोक जनशक्ति पार्टी के दोनों गुटों के एक होने की खबरों पर भी विराम लग गया है.

PASHUPATI PARAS