दांव पर पप्पू यादव की साख, हाथ जोड़कर मांगी माफी.

सिटी पोस्ट लाइव : बुधवार को पूर्णिया के रुपौली विधान सभा का उप चुनाव होना है. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज एनडीए और महागठबंधन के तमाम नेताओं ने अपनी ताकत झोंक दी.RJD  प्रत्याशी बीमा भारती जिनके साथ लोक सभा चुनाव में लड़ाई थी आज उनके लिए   निर्दलीय सांसद पप्पू यादव हाथ जोड़कर समर्थन मांग रहे हैं. पप्पू यादव बीमा भारती को रुपौली की बेटी बता रहे हैं.पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैं रुपौली की जनता से क्षमा मांगता हूं, महागठबंधन के कैंडिडेट से अगर कोई गलती हुई तो उसके लिए क्षमा कीजिएगा, माफ कर दीजिएगा.

 

उन्होंने यह भी कहा कि मैं सूद और ब्याज के साथ काम करूंगा. वो (बीमा भारती) कुछ करे ना करे, जैसे ही चुनाव खत्म होगा रुपौली के विकास की शुरुआत हो जाएगी. ये मेरा आप लोगों से वादा है.पप्पू यादव ने  कहा, “मैं पुन: एक बार रुपौली की जनता से हाथ जोड़कर क्षमा मांगता हूं, यदि कभी भूल में गलती हुई होगी तो उसको क्षमा कीजिएगा. आप एक बार मेरे लिए अपनी बेटी के साथ खड़े रहिए”.

 

गौरतलब है कि रुपौली उप चुनाव बीमा भारती (Bima Bharti) के इस्तीफा देने के बाद खाली हो गई थी. बीमा भारती ने राजद की टिकट पर पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ा था. उन्हें इस चुनाव में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. पूर्णिया में पप्पू यादव ने जीत दर्ज की. लोकसभा चुनाव के बाद बीमा भारती ने RJD  की टिकट पर रुपौली उप चुनाव लड़ने का फैसला किया. उनके सामने जदयू के कलाधर प्रसाद मंडल (Kaladhar Prasad Mandal) हैं.

PAPPU YADAV