आशुतोष शाही के परिजनों से मिले पप्पू यादव.

बोले- माफियाओं का शहर बना मुजफ्फरपुर, एक भीष्म पितामह है जिसके इशारो पर ये सब हो रहा है.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को  हुए ट्रिपल मर्डर मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है.गौरतलब है कि  प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उसके दो बॉडीगार्ड की हत्या हो गई थी. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा में नन्द विहार कॉलोनी स्थित उनके आवास पर पहुंचे और उनके परिजनो से मुलाकात की.पप्पू यादव ने इशारो इशारो में कई नेताओं पर निशाना साधा.  उन्होने कहा कि मुजफ्फरपुर में जमीन को लेकर लगातार हत्याएं हो रही हैं, लेकिन प्रशासन मौन है.

पप्पू यादव ने  इस हत्याकांड में जिस वकील के घर गोलीबारी हुई, उसकी जांच और कई अन्य अपराधियों के नाम का जिक्र करते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर में एक भीष्म पितामह है जिसके इशारो पर सब हुआ.जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि मुजफ्फरपुर में अपराधियों का मनोबल शुरू से बढ़ हुआ है. मुजफ्फरपुर का मतलब है माफियाओं का शहर. उत्तर बिहार में सबसे अधिक क्राइम मुजफ्फरपुर और हाजीपुर में ही होता है. पप्पू यादव ने कहा कि यहां माफियाओं को राजनेताओं का संरक्षण मिला हुआ है, जिसके कारण माफिया आए दिन क्राइम करते रहते हैं.

शुक्रवार देर रात मुजफ्फरपुर के लकड़ीढाही में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान बेखौफ बदमाशों ने 5 लोगों को गोली मारी थी जिसमें आशुतोष शाही के दो बॉडीगार्ड की भी मौत हो गई. इस घटना के बाद से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है. घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है.

Muzaffarpur Triple Murder Case