हुल्लास पाण्डेय के बेटे की मौत से परिवार में हाहाकार.

पूर्व MLC हुल्लास पाण्डेय के अनुसार बाथरूम में गिरने से हुई बेटे की मौत, ब्रेन हेमरेज की वजह से मौत.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बाहुबली नेता, एलजेपी (पासवान) के संसदीय बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष हुल्लास पाण्डेय को गहरा सदमा लगा है,उनके बेटे की असामयिक मौत हो गई है.हुल्लास पाण्डेय के बेटे की मौत को लेकर पहले अफवाह फैली कि उसने आत्म-हत्या क्र ली है.लेकिन   पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय ने बताया कि बाथरूम में गिराने से उसके सर में गंभीर चोट लगी.ब्रेन हेमरेज से उसकी मौत हो गई.इस हादशे से पाण्डेय परिवार शोकाकुल है.

हुल्लास पाण्डेय ने  शास्त्रीनगर थाने में लिखित आवेदन देकर अपने बेटे की मौत की वजह बताई है. उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि उनका बेटा शुक्रवार सुबह बाथरूम में स्नान करने के दौरान गिर गया था, इससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं. उसे राजाबाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. उपचार के दौरान बेटे की मौत हो गई. थानेदार रामशंकर सिंह ने बताया कि पिता का आवेदन मिला है. मेडिकल रिपोर्ट में ब्रेन हेमरेज से मौत की बात सामने आ रही है.

हुल्लास पाण्डेय के परिजनों के अनुसार उनका बेटा बड़ा होनहार था.उससे पुरे परिवार को बहुत उम्मीद थी.उसके असामयिक निधन से पुरे परिवार को गहरा अघात लगा है.सांत्वना देने के लिए  लोगों का उनके घर पर पहुँचने का सिलसिला जारी है.हुल्लास पाण्डेय को इतना गहरा सदमा लगा है कि वो किसी से बात करने की स्थिति में नहीं हैं.उन्हें अपने बेटे से बेहद लगाव था.इस हादशे ने उन्हें हिलाकर रख दिया है.

HULLAS PANDEY