PM मोदी पर नीतीश कुमार का हमला.

सिटी पोस्ट लाइव : आज बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी  पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि सालों से तो कोई मीटिंग नहीं किए. 2017 में हम उनके साथ आ गए थे. उसके बाद भी मीटिंग नहीं हुआ. अब हम इधर आ गए और विपक्ष एकजुट हो गया तो घबराहट में एनडीए की मीटिंग कर रहें हैं.सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जिन पार्टियों का वो (पीएम मोदी) नाम ले रहे हैं, उनको कोई जानता भी नहीं है. ये लोग देश के इतिहास को बदलना चाहते हैं. ये तो महात्मा गांधी को भी याद नहीं करते.

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया का सहयोग लेकर भाजपा जो कर रही है, वे पुरानी बातों को याद नहीं रखने देंगे. इतिहास नहीं बदलने दिया जाएगा, क्योंकि विपक्षी दल एकजुट हो गए हैं. पटना के कारगिल चौक स्मृति पार्क में कारगिल दिवस के मौके पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने  मणिपुर हिंसा को लेकर  भी  पीएम मोदी पर निशाना साथा. उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी घटना मणिपुर में हुई. महिलाओं को नंगा कर दिया गया.लेकिन पीएम मोदी  चुप्पी साधे हुए हैं. पीएम को बोलना चाहिए, लेकिन वो बोल ही नहीं रहे हैं.

 

विपक्षी एकता पर मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार से लेकर अन्य जगहों पर मीटिंग हो गई. आगे भी मीटिंग होती रहेगी. देश के हित में काम किया जा रहा है. नीतीश कुमार ने कहा कि सब बात हो गई है. हमारा सुझाव है कि जल्दी से जल्दी बात कर लेनी चाहिए कि कौन कहां लड़ेगा. जो पॉलिसी हम बनाएंगे, देश हित में जो भी काम होगा, सब पर बात होगी.

CM Nitish Kumar