BJP MLC के बंगले पर चला नीतीश सरकार का बुलडोजर.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में नीतीश सरकार का बुलडोजर बीजेपी के एक एमएलसी के घर पर चला है. गोपालगंज जिले में राजीव सिंह के आलीशान मकान के चाहरदीवारी और गेट पर जिला प्रशासन का बुलडोजर चला है. नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ स्थित बीजेपी एमएलसी राजीव सिंह का आवास है. जिला प्रशासन का कहना है कि एनएच-27 की जमीन का अतिक्रमण कर बीजेपी एमएलसी ने मकान का बाउंड्री कराया था. इसके लिए उन्हें पहले ही नोटिस जारी किया गया था.नोटिस जारी होने के बाद भी अतिक्रमण हटाया नहीं गया, जिसके बाद आज शाम में बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की गई है.

गोपालगंज के सदर अंचल के सीओ राकेश कुमार ने कहा कि पहले राउंड में एनएच-27 की जमीन को अतिक्रमण करनेवाले 149 लोगों के घरों दुकान से अतिक्रमण हटाया गया. दूसरे राउंड में 28 अतिक्रमणकारियों को चिन्हित कर एनएच की जमीन से अतिक्रमण हटाया जा रहा है.इस मामले में बीजेपी के एमएलसी राजीव सिंह ने कहा कि अतिक्रमण खुद हटाने के लिए बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल डीएम से मिला था और दो दिनों का वक्त मांगा था. एमएलसी ने कहा कि आज सुबह से उनका मजदूर लगा हुआ था और अतिक्रमण को हटा रहा था, इसके बावजूद शाम में 4:50 बजे जिला प्रशासन के अधिकारी दो जेसीबी लेकर पहुंचे और आनन-फानन में मकान की बाउंड्री वाल और गेट को तोड़वा दिए.

एमएलसी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बंजारी मोड़ से लेकर अरार मोड़ तक कई रसूखदार हैं, जिन्होंने एनएच-27 की जमीन को अतिक्रमण कर रखा है, लेकिन उन पर प्रशासन कोई करवाई नहीं कर रहा है.  एमएलसी ने पूरे मामले में सरकार के इशारे पर कार्रवाई करने की बात कही है.

BJP MLC HOUSE BULDOZED