NEET पेपर लीककांड में JDU तेजस्वी को घेरा.

सिटी पोस्ट लाइव : नीट पेपर लीक मामले में एक बड़ा  खुलासा हुआ है. आरोपियों के कबूलनामे के अनुसार पेपर लीक हुआ था.कबूलनामे में आरोपियों ने बताया कि पेपर लीक हुआ है. इसके लिए पैसे भी लिए गए थे. आरोपियों के कबूलनामे के अनुसार इस पेपर लीक करने वाले गैंग ने परीक्षा से एक दिन पहले अभ्यर्थियों को प्रश्न और उत्तर रटवाए थे. आरोपी अनुराग यादव ने कबूल किया कि नीट का पेपर लीक हो चुका था. परीक्षा से ठीक 1 दिन पहले 4 मई को क्वेश्चन पेपर पहुंच गया था.आरोपियों के अनुसार 32 से 40 लाख हर छात्र से लेने की बात तय हुई थी. कबूलनामे के अनुसार नीट के परीक्षा का प्रश्न पत्र एवं उत्तर पुस्तिका उन्हें दिया गया एवं रात्रि में पढ़वाया एवं रटवाया गया. जो प्रश्न पत्र रटवाये गये थे वही प्रश्न सही सही परीक्षा में मेल खा गये .

 

इस बीच जेडीयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने नीट परीक्षा पत्र लीक कांड में तेजस्वी यादव के करीबी लोगों के शामिल होने का आरोप लगा दिया है. नीरज कुमार ने कहा कि  तेजस्वी यादव के सरकारी आप्त सचिव  प्रीतम कुमार और प्रीतम कुमार के करीबी रिश्तेदार हैं NEET पेपर लीक कांड के मास्टरमाइंड सिकन्दर यादवेन्दु.सिकन्दर यादवेन्दु बेहद रसूखदार हैं,NEET मामले में गिरफ्तार हैं,JDU प्रवक्ता नीरज कुमार ने  तेजस्वी यादव से सवाल किये हैं. उन्होंने पूछा-तेजस्वी यादव खामोश क्यों,आपका ट्वीटर सोशल मीडिया खामोश क्यों,इतना संवेदनशील मामला है आप चुप क्यों हैं तेजस्वी यादव,पूरे मामले पर आप बिहार की जनता को बताएं.

 

नीरज कुमार ने कहा कि एक राजनीतिक साजिश के तहत बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है.मास्टरमाइंड सिकन्दर यादवेन्दु से तेजस्वी यादव के क्या संबन्ध हैं.तेजस्वी यादव के पीए प्रीतम कुमार से क्या रिश्ता है सिकन्दर यादवेन्दु का.नीरज कुमार के अनुसार तेजस्वी यादव जब नगर विकास मंत्री थे तब सिकन्दर यादवेन्दु को  फायदा पहुंचाया गया,तेजस्वी यादव को यह बताना होगा आखिर क्या संबन्ध है,