विधान सभा चुनाव की तैयारी को लेकर एक्शन में मुकेश सहनी.

 

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले लोक सभा चुनाव के बाद से शांत बैठे वीआइपी पार्टी के सुप्रीमो  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन में दिखाई दे रहे हैं. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर मोतिहारी में वीआईपी के आईटी सेल की बैठक महत्वपूर्ण बैठक हुई है. बैठक में पार्टी के कई बड़े नेताओं ने भी शिरकत की. बैठक में मुकेश साहनी की डिजिटल सेवा को मजबूत बनाने के मकसद से तकनीकी ज्ञान और नई रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की गई. इस बैठक में इस बात पर खास जोड़ दिया गया कि पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता डिजिटल तकनीक का बेहतर उपयोग करके अपने कौशल को अधिक से अधिक विकसित करें.

 

इस महत्वपूर्ण बैठक में पार्टी को डिजिटल रूप से और सख्त और सशक्त बनाने पर जोर दिया गया. वीआईपी नेताओं ने विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया को प्रमुख हथियार बनाने का संकल्प लिया. बैठक में अभी तय हुआ कि इस तरह की बैठक प्रदेश के सभी जिलों में आयोजित की जाएगी. बैठक में  महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई और तय हुआ कि वीआईपी के जो भी सदस्य हैं अगर वे विभिन्न सोशल नेटवर्किंग साइट पर अकाउंट नहीं बनाए हैं तो तत्काल इसे बनवा लें और पार्टी की नीतियों को लोगों तक पहुंचाने में इसका जोर शोर से 4 इस्तेमाल करें.

 

बैठक में ये तय हुआ कि पार्टी प्रमुख मुकेश साहनी भी इन सभी बैठकों में भाग लेंगे और अपने स्तर पर विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया की भूमिका पर पार्टी कार्यकर्ताओं को टिप्स देंगे. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ने बताया कि अब तक के चुनाव में वीआईपी पार्टी की सोशल मीडिया टीम काफी सक्रिय रही है और विधानसभा चुनाव में हम अपने वोट बैंक को अधिक से अधिक भुनाने  में कामयाब होंगे.

mukesh sahani