बिहार BJP के मीडिया पैनलिस्ट ने दिया इस्तीफा.

सिटी पोस्ट लाइव :मणिपुर हिंसा को लेकर संसद में  सियासी बवाल मचा हुआ है. संसद से लेकर सियासी गलियारों तक यह मुद्दा सुर्खियों में है. इसी बीच बिहार बीजेपी के मीडिया पैनलिस्ट विनोद शर्मा ने इस्तीफा दे दिया है.इस इस्तीफे के पीछे मणिपुर में जारी हिंसा को लेकर केंद्र सरकार पर विनोद शर्मा ने बड़ा हमला किया है. विनोद शर्मा ने अपना इस्तीफा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भेज दिया है.

 

विनोद शर्मा  ने प्रधानमंत्री मोदी और मणिपुर सीएम के खिलाफ पटना में पोस्टर लगवाएं हैं. जिसमें उन्होंने लिखावाया ‘बेटी बचाओ का नारा देनेवाली मोदी सरकार शर्म करो.’अपने पत्र में विनोद शर्मा ने पत्र में मणिपुर सीएम की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाने और पीएम मोदी द्वारा मणिपुर सीएम को बर्खास्त नहीं करने पर नाराजगी जताई है.उन्होंने पत्र में लिखा मणिपुर में भारतीय बेटियों को निर्वस्त्र कर जुलुस में सड़कों पर घुमाए जाने और मणीपुर के भाजपा मुख्यमंत्री की ओर से 80 दिनों तक कोई कार्रवाई नहीं करने और प्रधानमंत्री द्वारा मुख्यमंत्री को बर्खास्त नहीं किए जाने, जिसके कारण पूरे विश्व में भारत का चेहरा शर्मासार हुआ.

 

उन्होंने अपने पत्र में लिखा है-मैं अपने सभी पदों और पार्टी से इस्तिफा देता हूं. मैं राष्ट्र प्रेम, बेटी बचाओ और भारतीय सनातन संस्कृति का झांसा देने वाली भाजपा में कार्य कर मैं अपने को कलंकित महसूस कर रहा हूं. अगर प्रधान मंत्री मोदी जी में थोड़ी सी इंसानियत होती तो तत्काल मुख्यमंत्री बिरेन सिंह को बर्खास्त कर देते या प्रधानमंत्री पद से खुद इस्तिफा दे देते. अतः आपसे आग्रह है कि मेरा इस्तिफा तत्काल स्वीकार करें.

bihar bjp crisis