कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं BJP के कई विधायक.

अखिलेश सिंह ने कहा-', पार्टी आला कमान से हरी झंडी का कर रहे इंतजार, BJP में मचेगी भगदड़.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह ने बीजेपी के कई विधयाकों के संपर्क में होने का दावा किया है.उन्होंने मंगलवार को सिटी पोस्ट लाइव से ख़ास बातचीत में कहा कि  बीजेपी के कई विधायक उनके संपर्क में हैं, जो कांग्रेस पार्टी में शामिल होना चाहते हैं वे यह इच्छा भी जता चुके हैं.बीजेपी विधायकों को कांग्रेस आलाकमान की सहमति का इंतजार है.कांग्रेसी नेता डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह मंगलवार को पार्टी के मिलन समारोह में संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उन्‍होंने यह दावा किया.

इस मिलन समारोह में बीजेपी  के पूर्व नेता और प्रवक्ता विनोद शर्मा एवं लोजपा के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता सुमन कुमार मल्लिक ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित मिलन समारोह में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि देश में राजनीति का माहौल बदल रहा है. उन्होंने कहा विपक्ष का आईएनडीआईए गठबंधन बनने के बाद भाजपा और उनके सहयोगियों में छटपटाहट बढ़ी है. लोग भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आने लगे हैं. उन्होंने कहा कि यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा.

मिलन समारोह में विनोद शर्मा के साथ आज जिन भाजपा नेताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ली, उनमें कौसर खां, राहुल सिंह, रोहित राज, नन्द किशोर शर्मा और रंजीत बाबुल प्रमुख हैं. सुमन मल्लिक के साथ संतोष उपाध्याय, राकेश वर्मा एवं रमेश प्रसाद सिंह कांग्रेस में शामिल हुए.  इस दौरान शकील अहमद खान, मदन मोहन झा, प्रेमचन्द्र मिश्रा, वीणा शाही, शकीलउज्जमा अंसारी, संजीव प्रसाद, राजेश राठौड़, असितनाथ तिवारी, लाल बाबू लाल, निधि पाण्डेय और सुन्दर सहनी के अलावा सैकड़ों कांग्रेस जन उपस्थित रहे.