लालू यादव का आइसक्रीम का VIDEO वायरल.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और RJD  सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आजकल बहुत एक्टिव हैं. हर दिन वो शिवानन्द तिवारी के साथ तफरी के लिए कहीं न कहीं निकल जाते हैं. लालू यादव किसी ना किसी तरह से सुर्खियों में बने रहते हैं. लालू यादव के तफरी का  एक और वीडियो वायरल (Lalu Yadav Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में लालू यादव राजधानी पटना की सड़कों पर आइसक्रीम का आनंद लेते नजर आ रहे हैं.

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लालू लग्जरी रथ में सवार हैं और आइसक्रीम का आनंद ले रहे हैं. यह वीडियो बोरिंग रोड इलाके का है.लालू यादव को आराम से आइसक्रीम खाता देख वहां मौजूद लोग वीडियो बना रहे हैं. हालांकि, इस दौरान सुरक्षा गार्ड पूरी निगरानी करते दिखते हैं.वीडियो में देखा जा सकता है कि लालू यादव के साथ और भी नेता रथ में मौजूद हैं. इनमें शिवानंद तिवारी, राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी और श्याम रजक शामिल हैं.आइसक्रीम खा रहे लालू यादव के बगल में शिवानंद तिवारी बैठे हुए हैं. तिवारी अपने मोबाइल में कुछ देख रहे हैं. सामने बैठे सिद्दीकी भी आइसक्रीम खाते दिखते हैं.

 

इससे पहले लालू यादव का एक और वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो को खुद लालू की पत्नी और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने एक्स हैंडल पर साझा किया था.उस वीडियो में लालू अपनी पोती को स्नेह के साथ खिलाते नजर आए थे. लालू के बगल में बैठे तेजस्वी ने बेटी कात्यायनी को अपने दोनों हाथों में थाम रखा था. लालू यादव पोती को देखकर कभी गाल फुला रहे थे तो कभी आंख दिखा रहे थे.लालू की ऐसी भाव-भंगिमाएं देखकर पोती कात्यायनी भी मुस्कुराती और उत्साहित नजर आ रही थी.

BIHAR POLITICS