ललन सिंह ने CM को सुला दिया, तेजस्वी खा रहे मलाई.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फिर से एनडीए में वापसी को लेकर सियासी हलकों में अटकलों का बाज़ार गरम है. नीतीश कुमार के NDA में आने के सवाल पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने  कहा कि नीतीश जी का स्वागत तेजस्वी यादव और ललन सिंह कर रहे हैं. ललन जी ने उन्हें कुंभकरणी नींद में सुला दिया है. तेजस्वी 6 मालदार विभाग लेकर ऐश कर रहे हैं.गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि सनातन सत्य है. सनातन को समाप्त करने वाले खुद मिट जाएंगे. सनातन सेवा है, सनातन सदाचार है. सनातन भारत की संस्कृति का मूल आधार है.

 गिरिराज सिंह ने कहा कि आईएडीआए का एजेंडा वही है जो स्टालिन के मंत्री ने कह दिया. सनातन धर्म को खत्म करना. तुम परशुराम-राम के वंशज हो खड़ा हो प्रतिकार करो.केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे से पहले भाजपा कोर कमेटी की बैठक गुरुवार को हुई. पार्टी कार्यालाय की जगह इस बार बैठक पटना के होटल मौर्य में आयोजित हुई. इसमें पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े, प्रदेश अध्यक्ष विजय सम्राट, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री, नित्यानंद राय, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, संगठन प्रभारी भीखू भाई दलसानिया समेत पार्टी के अन्य बड़े नेता शामिल हुए. बैठक के एजेंडे को पूरी तरह सीक्रेट रखा गया. बैठक के भीतर मीडिया की एंट्री भी नहीं दी गई.

कोर कमेटी की बैठक से पहले पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े, प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी की नई टीम से मिले. उन्होंने बीजेपी कार्यालय में सभी माहमंत्रियों, उपाध्यक्षों, प्रदेश प्रवक्ताओं से मुलाकात की. अमित शाह की रैली को सफल बनाने के साथ-साथ उन्होंने लोकसभा में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने के साथ बिहार में अपने दम पर सरकार बनाने की दिशा में काम करने की सलाह दी.

nitish and nda