कांग्रेस से इस्तीफा देकर कुंतल कृष्ण बीजेपी में शामिल.

सिटी पोस्ट लाइव : कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद  कुंतल कृष्ण  सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गये.उन्होंने नीतीश कुमार के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस से इस्तीफा दिया था. बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ता मिलन समारोह के दौरान कुंतल कृष्ण को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भाजपा में शामिल कराया. इस दौरान सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए उन्हें कठपुतली बताया. उन्होंने कहा कि सरकार पर नीतीश कुमार का कंट्रोल नहीं है.

 

सम्राट चौधरी ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार सरकार से अप्रासंगिक हो चुके हैं. वे कठपुतली के माफिक सीएम रह गए हैं. बिहार की आवाम बदलाव चाहती है. कांग्रेस के विरोधी आज कांग्रेस की गोद में हैं. समाजवादी आंदोलन के प्रतीक नेता आज कांग्रेस के साथ हैं. लोकसभा चुनाव 2024 और विधान सभा 2025 में बीजेपी की सरकार बनेगी. बीजेपी ने नीतीश कुमार को 5 बार सीएम बनाया है. 2025 में बीजेपी की खुद का सीएम होगा. राहुल गांधी के बिहार आने पर कहा कि सीएम नीतीश कुमार एनडीए से अलग हुए तब उन्हें सपना दिखाया गया था की पीएम बनेंगे. महागठबंधन में पीएम का सपना देखने का आदेश नहीं है.

 

स्टालिन से मुलाकात पर कहा कि उन्हें मनाने जा रहे हैं. बिहारी स्मिता को खत्म कर रहें हैं. वे सीएम की कुर्सी की गरिमा को और कितना गिराएंगे. गरिमा को खत्म नहीं होने देना चाहिए. देश में बीजेपी के अलावा किसी और पार्टी में लोकतंत्र नहीं है. सीएम नीतीश किसी के नहीं हैं. आगे आने वाले के दिनों में यह दिखेगा. लोकसभा चुनाव 2024 में एक भी सीट नहीं जीतेंगे. बिहार में सुशासन के सवाल पर कहा कि 2005 से 2013 तक बिहार में सरकार चली. उसके बाद नीतीश कुमार कुर्सी बचाते रहें हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि लोकसभा 2024 में जेडीयू आधी होगी और विधान सभा 2025 में पूरी तरह से साफ होगी.

KUNTAL KRISHNAN