‘कोलकाता रेप-मर्डर केस: तेजस्वी-राहुल की चुप्पी पर BJP का हमला.

BJP ने साधा निशाना; बंगाल CM को बताया 'क्रूरता बनर्जी', कहा- ममता बनर्जी से संभल नहीं रहा राज.

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी  के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने पश्चिम बंगाल में मेडिकल पीजी की छात्रा के रेप और उसकी हत्या को लेकर महा  गठबंधन की चुप्पी को लेकर हमला बोला है. उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को ‘क्रूरता बनर्जी’ बताते हुए कहा कि तेजस्वी यादव रेप के बाद हत्या की घटना पर चुप हैं, राहुल गांधी खटाखट पैसा दे रहे थे, लेकिन इस घटना के बाद चुप्पी साध ली है. उन्होंने कहा कि लड़कियां लड़ सकती हैं कहने वाली प्रियंका गांधी इस घटना पर बोल नहीं पा रही हैं, यानी पूरा घमंडिया गठबंधन चुप है.

बिहार भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग भी देश के नागरिक हैं. बांग्लादेश की घटना के बाद वहां के लोग भी उद्वेलित और परेशान हैं. उन्होंने कहा कि पीजी की स्टूडेंट एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में सुरक्षित नहीं है. उसकी रेप के बाद हत्या कर दी जाती है और उसके माता-पिता को आत्महत्या की बात बताई जाती है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सीमेन की पुष्टि के बाद भी फॉरेंसिक जांच नहीं कराई जाती है.उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल हाईकोर्ट ने इस संगीन मामले को देखते हुए प्रदेश प्रशासन को धत्ता बताया और कहा कि पुलिस पर विश्वास नहीं है, इसलिए इसकी जांच सीबीआई करे.

उन्होंने कहा कि 15 अगस्त की रात 5000 असामाजिक तत्वों ने उस अस्पताल पर हमला कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की जिससे जो सबूत हैं उसे मिटाया जा सके. इतिहास में शायद यह पहली घटना है जिसमें सबूत मिटाने के लिए ऐसा किया गया. तुष्टिकरण की राजनीति में पुरुष तो पुरुष महिला को भी नहीं छोड़ा जा रहा, जबकि मुख्यमंत्री स्वयं एक महिला हैं. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल मे कन्विक्शन रेट दो प्रतिशत के करीब है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी से प्रदेश नहीं संभल रहा, उन्हें इस्तीफा देना चाहिए.

BIHAR BJP