JDU के गालीबाज विधायक ने पत्रकारों से मांगी माफी.

JDU के गालीबाज विधायक ने पत्रकारों से मांगी माफी.

सिटी पोस्ट लाइव : शुक्रवार को पटना में पत्रकारों के साथ गाली-गलौज और धक्का-मुक्की को लेकर जदयू विधायक गोपाल मंडल अब बैकफुट पर आ गए है. उन्होंने पत्रकारों से हाथ जोड़कर माफी मांगी है. उन्होंने कहा है कि मैंने किसी को गाली-गलौज नहीं दी है. पत्रकारों से बातचीत के दौरान मैंने अपने आदमी को डांटा है. अगर किसी को कोई बात बुरी लगी हो तो मैं उसका क्षमा प्रार्थी हूं. मैं चार बार चुनाव जीत कर आया हूं. वो भी जनता के आशीर्वाद से, दबंगई से नहीं.

 

शुक्रवार को अस्पताल में पिस्टल लहराने के सवाल पर जेडीयू विधायक ने अपना आपा खो दिया था. गोपाल मंडल ने कहा कि तुम लोग पत्रकार हो कि क्या हो, बहुत मुश्किल लगता है. उन्होंने बार-बार कहा कि हां, हां…लहराएंगे? क्या कर लोगे? तुम लोग हमारे बाप हो? पापा हो जो मना करोगे? इसके बाद उन्होंने मीडियाकर्मियों से धक्कामुक्की भी की.अब एक वीडियो के जरिए उन्होंने माफी मांगी है. अपनी बातों से मुकरते हुए कहा कि वो तो अपने आदमी को इस बात पर डांट रहे थे कि उन्हें पत्रकारों से बात करने दिया जाए.

 

विधायक ने कहा हम पत्रकार के साथ गलत व्यवहार नहीं किए हैं. हम डांटे हैं अपने आदमी को. हम पत्रकारों को काहे बोलेंगे, अगर उनको लगा है तो माफ़ी मांगते हैं. अगर हमारे बात विचार से किसी पत्रकार को कष्ट होता है तो फिर हम हम उसके लिए क्षमाप्रार्थी हैं. मैं चार बार चुनाव जीत कर आया हूं, जनता का आशीर्वाद से ऐसा नहीं दबंगई करके.। ई बात नहीं है हम किसी को कुछ बोले भी नहीं है. अगर बोलें हैं, उनको सुनाई पड़ा है तो उसके लिए हम क्षमा प्रार्थी हैं.

GOPAL MANDALJDU's abusive MLA