पोस्टर वार की जंग में उतरा जन सुराज, लालू परिवार पर निशाना.

 

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना की सड़कों पर जन सुराज ने पोस्टर चारों तरफ नजार आ रहे हैं.इन पोस्टर के जरिये लालू परिवार पर निशाना साधा गया है.. पोस्टर के जरिए यादव समाज को ये संदेश देने की कोशिश की गई है कि लालू यादव अपने परिवार के अलावे अन्य किसी यादव जाति से आने वाले नेता को आगे बढ़ाने का काम नहीं किया है. पोस्टर में साफ तौर पर लिखा गया है कि ‘लालू यादव ने देखा सिर्फ अपना परिवार, बाकी सभी यादव नेताओं का किया राजनैतिक संघार’. यह पोस्टर इनकम टैक्स गोलंबर सहित कई स्थानों पर अपर्णा यादव के नाम से लगाया गया है जिसमें उनके नाम के नीचे जन सुराज लिखा हुआ है.

 

अपर्णा यादव ने पोस्टर लगाकर यादव जाति को साफ संदेश देने की कोशिश की हैं कि यादव समाज से आने वाले लोग चाहे कितना भी संघर्ष और मेहनत कर लें आरजेडी को आगे बढ़ाने के लिए लेकिन जब उनको आगे बढ़ाने की बात आएगी तो उस समय लालू यादव अपने परिवार के लोगों को बढ़ाएंगे. प्रशांत किशोर जन सुराज से जुड़ी हुई महिला नेत्री अपर्णा यादव को आगे बढ़ाते हुए यह दिखाने की कोशिश की है कि यादव जाति से आने वाले लोग भी जन सुराज से काफी संख्या में जुड़ रहे हैं. यादवों को सम्मान जन सुराज में मिल रहा है. यादव की पार्टी अब सिर्फ आरजेडी नहीं है बल्कि जन सुराज भी हो चुकी है.

 

प्रशांत किशोर बिहार में लगातार गांव-गांव घूम रहे हैं और लोगों से बिहार की बदहाली पर बात कर रहे हैं . सभी राजनीतिक पार्टियों पर हमला बोल रहे हैं. प्रशांत किशोर दावा कर रहे हैं कि उनको मौका दिया जाएगा तो बिहार को वो देश के सबसे बेहतर राज्यों में एक बना देंगे. प्रशांत किशोर ने इस साल 2 अक्टूबर को अपनी पार्टी की घोषणा करेंगे. साथ ही प्रशांत किशोर ने ऐलान किया है कि उनकी बनने वाली पार्टी जन सुराज बिहार के 243 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेगी.आज पटना में जन सुराज का महिला संवाद कार्यक्रम पटना में आयोजित किया गया है.

Prashant Kishor Politics