आज से CM नीतीश शुरू करेगें पार्टी की बैठक.

चुनावी मोड में नीतीश कुमार, आज पार्टी प्रकोष्ठ अध्यक्ष के साथ बैठक ,प्रवक्ताओं को भी बुलावा.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की सभी पार्टियाँ लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुट गई हैं.बीजेपी के केन्द्रीय नेता लगातार दौरा कर रहे हैं. तेजस्वी यादव और अखिलेश प्रसाद सिंह यात्रा पर निकलनेवाले हैं.बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर पार्टी के नेताओं से वन-टू-वन मुलाकात कर जमीनी ताकत को समझेंगे. शनिवार को कुल 20 पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे. वहीं 25 सितंबर को बिहार के 243 विधानसभा प्रभारी से वन-टू-वन मुलाकात करेंगे. पंद्रह दिनों के अंदर यह दूसरी मीटिंग होगी.

 

शनिवार को दोपहर दो बजे के बाद सीएम नीतीश कुमार विभिन्न प्रकोष्ठ के अध्यक्षों के साथ मीटिंग तय है. इस बैठक में भी पार्टी प्रवक्ताओं को भी बुलावा दिया गया है. एक अणे मार्ग में पार्टी प्रकोष्ठ अध्यक्ष और मीडिया प्रवक्ताओं के साथ बैठक है.25 सितंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू के सभी विधानसभा प्रभारी के साथ मीटिंग तय है. एक अणे मार्ग में ही पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. सुबह 11 बजे से यह मुलाकात होगी. एक अणे मार्ग के सभागार मे सभी नेताओं के साथ फीडबैक लेंगे. पार्टी के सभी विधानसभा प्रभारी के अलावा अब तक चुनाव लड़ चुके नेताओं के साथ मीटिंग होगी. सीएम नीतीश कुमार क्षेत्र की समस्याओं के अलावा चुनौतियों को सुनेंगे.बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 11-12 सितंबर को पार्टी के नेताओं के एक अणे मार्ग में बैठक की थी. इस बैठक में पार्टी के जिला अध्यक्ष, प्रमंडल प्रभारी, विधानसभा प्रभारी के अलावा अन्य नेता बैठक में शामिल हुए थे.

 

सीएम नीतीश कुमार को लोकसभा चुनाव जल्द कराने के बयान कई बार दिए हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  चुनावी मोड मे आ गये हैं. महागठबंधन की ताकत को जमीन तक पहुंचाने के लिए पार्टी नेताओं से क्षेत्र का फीडबैक लेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 25 सितंबर को एक अणे मार्ग में पार्टी नेताओं से वन-टू-वन बैठक करेंगे. प्रमंडलवार यह बैठक बुलाई गई है.दरअसल,सीएम नीतीश कुमार कार्यकर्ताओं से चुनावी थाह ले रहें है. महागठबंधन बनने के बाद गांवों मे क्या चर्चा है.

CM Nitish Kumar