बाइक से टकराने से बचे CM नीतीश कुमार.

CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, मॉर्निंग वॉक करते वक्त CM की सुरक्षा घेरा तोड़ 2 बाइकर्स घुसे.

सिटी पोस्ट लाइव : मॉर्निंग वॉक के लिए निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में फिर एक बार बड़ी चूक हुई है.मॉर्निंग वॉक के दौरान  बाइकर्स गैंग के 2 सदस्य CM का सुरक्षा घेरा तोड़कर घुस गए. CM बाइक से टकराने से बालबाल बचे. उन्होंने बचने के लिए फुटपाथ की ओर दौड़ लगा दी.नीतीश कुमार सुबह अपने एक अणे मार्ग स्थित आवास से सात सर्कुलर रोड की ओर मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. सुबह करीब 6:45 बजे तेज रफ्तार से बाइकर्स बेतरतीब तरीके से मुख्यमंत्री के सुरक्षा घेरे में घुस गए.वे सीएम को कट मारते हुए निकल गए.

सूत्रों के अनुसार बाइकर्स से बचने के लिए  नीतीश कुमार  फुटपाथ की ओर दौड़े. बताया जा रहा है कि सीएम नहीं हटते तो बड़ा हादसा हो सकता था.यह घटना सर्कुलर रोड के पास हुई, जहां कई वीआईपी रहते हैं.घटना के बाद सुरक्षाकर्मी एक्टिव हो गए. एक ही बाइक पर दो लोग सवार थे. दोनों बाइकर्स को हिरासत में लिया गया.पटना SSP सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बाइकर्स से पूछताछ हो रही है. पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकर सात सर्कुलर रोड को बंद कर चेकिंग भी की.

यह पहली बार नहीं है जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक हुई है. एक साल पहले पटना के बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान युवक ने पीछे से आकर CM को मुक्का जड़ दिया था. एक कार्यक्रम में जाते समय पटाखे फोड़े गए थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रोजाना मॉर्निंग वॉक पर निकलते हैं. इसी दौरान यह बाइकर्स तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए एक-एक कर वहां से गुजर रहे थे. इसी दौरान घटना हुई. इस घटना के बाद CM हाउस पर SSG के कमांडेंट और पटना SSP की बैठक हुई है.

CM SECURITY