JDU में घमाशान, निशाने पर CM के करीबी अधिकारी-नेता.

सिटी पोस्ट लाइव : जेडीयू के अंदर घमाशान जारी है.पार्टी के नेता एक दुसरे पर निशाना साध रहे हैं.निशाने पर नीतीश कुमार के करीबी अधिकारी और नेता हैं. जहानाबाद के पूर्व सांसद और जेडीयू  नेता जगदीश शर्मा ने ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Choudhary) पर निशाना साधा है.उन्होंने कहा है कि उन्हें भूमिहार के साथ अपनी पीड़ा को सार्वजनिक मंच पर नहीं बोलना चाहिए था. मंत्री यह कह रहे कि सड़क का निर्माण क्या भूमिहार के गांवों में नहीं होता है? उन्होंने आखिर वोट क्यों नहीं किया लोकसभा चुनाव में जदयू प्रत्याशी को?

 

जगदीश शर्मा ने कहा कि अशोक चौधरी को यह नहीं मालूम है कि एक गांव में केवल एक ही जाति के लोग नहीं रहते. जाति की बात उन्हें नहीं करनी चाहिए थी. जहां तक चंद्रेश्वर चंद्रवंशी के समर्थन की बात है तो 2019 के लोकसभा चुनाव में उनका पुत्र राहुल साये की तरह उनके समर्थन में था. उन्होंने कहा कि लोगों को चंद्रेश्वर चंद्रवंशी के पक्ष में वोट करने के लिए पत्र भी लिखा था.इस बार के चुनाव को ले मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यह कह दिया था कि भूमिहार समाज अपना प्रत्याशी चाह रहा है.

 

जगदीश शर्मा ने कहा कि उन्होंने सीएम नीतीश से यह भी साफ शब्दों में कह दिया था अगर चंद्रवंशी को टिकट मिलता है तो  मैं अपना कुर्ता फड़वाने उनके लिए नहीं जाऊंगा.मैंने यह भी कहा था कि चंद्रवंशी चुनाव हार जाएंगे. जहानाबाद लोकसभा सीट जदयू ने चंद्रेश्वर चंद्रवंशी को टिकट दिया था, लेकिन उन्हें इस बार हार का सामना करना पड़ा. इस सीट से राजद कैंडिडेट सुरेन्द्र यादव ने जीत दर्ज की थी.गौरतलब है कि जेडीयू के एक नेत्री ने मुख्यमंत्री के करीबी तीन बड़े अधिकारियों के खिलाफ भी अपने फेसबुक पोस्ट पर इसी सप्ताह लिखा था.उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए उनसे ईडी के पूछताछ का दावा किया था.