मोदी का साथ नहीं छोड़ेगें चिराग पासवान.

सिटी पोस्ट लाइव : लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के सुप्रीमो चिराग पासवान एक्शन में हैं.वो चुनाव की तैयारी में जुट गये हैं.आज प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक पटना में हो रही है. लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि आगामी 28 नवंबर को पार्टी की स्थापना दिवस के मौके पर पटना के गांधी मैदान में एक बड़ी रैली की आयोजन करने जा रही है. लंबे समय के बाद हमारे नेता आदरणीय रामविलास पासवान जी निधन के बाद गांधी मैदान में बड़ी रैली का आयोजन किया जा रहा है. चुनावी वर्ष भी है अगले साल इस समय तक नई सरकार की गठन हो चुकी होगी.

 

गांधी मैदान से चिराग पासवान की पार्टी चुनावी शंखनाथ करेगी.. गांधी मैदान की रैली के बाद लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास पूरी तरीके से चुनावी मोड में आ जाएगी. प्रत्याशियों के चयन के साथ सीटों की चयन की इस रैली के बाद शुरू हो जाएगा. आज की प्रदेश की कार्यकारिणी की बैठक में आने वाले साल में पार्टी की क्या रणनीति होगी इन तमाम चीजों पर चर्चा होगी .चिराग पासवान ने कहा कि अभी हमको दिल्ली वापस जाना है मंत्रालय का काम है इसलिए दिल्ली जा रहे हैं पर अभी यह बैठक कुछ और समय तक चलेगी. वही चिराग पासवान से जब सवाल किया गया की क्रीमी लेयर और आरक्षण के मुद्दे पर आपका अलग स्टैंड रहता है उसको लेकर चिराग पासवान ने कहा कि मैं एक बात स्पष्ट कर दूं कई लोग चाहते हैं कि मेरे और प्रधानमंत्री के बीच में दूरी बढ़े ,लेकिन बहुत स्पष्ट तौर पर कहना चाहता हूं उनका सपना कभी पूरा नहीं होगा. प्रधानमंत्री कभी विवाद में जाऊं यह संभव कभी नहीं होगा.

 

झारखंड चुनाव में हमें एक सीट दी गई तो कई लोग यह भी कह रहे थे कि चिराग पासवान ना खुश है. जिसको लेकर हम स्पष्ट कर दे की चिराग पासवान और हमारी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी खुश नहीं बल्कि पूरी तरीके से संतुष्ट है.जाहिर है चिराग पासवान बीजेपी का साथ छोड़नेवाले नहीं हैं.वो आगामी विधान सभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कभी कभी अपना तेवर दिखाते रहते हैं.गौरतलब है कि पिछले विधान सभा चुनाव में बीजेपी उनको 15 से ज्यायादा सीट देने को तैयार नहीं थी और उन्हें अकेले मैदान में उतरना पड़ा था.चिराग नहीं चाहते हैं कि वैसा ही 20 25 के चुनाव में हो, इसलिए वो समय समय पर बगावती तेवर दिखाते रहते हैं.

CHIRAG PASWAN