नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर चिराग पासवान ने ली चुटकी.

 

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली यात्रा को लेकर सियासत गरमाई हुई है. लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान ने  कहा कि इतने वर्षों में उन्हें अटल जी याद नहीं आये. अब उन्हें अटल जी याद आ रहें. यह अविश्वास है.चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री जी की कार्यशैली अविश्वास पैदा करती है. जब वो एनडीए में रहते हैं तो इफ्तार पार्टी में जाते हैं. जब वह महागठबंधन में रहते हैं तब एनडीए के नेताओं को श्रद्धांजलि देने पहुंच जाते हैं. जिस गठबंधन में कोई ईमानदारी से नहीं रहता है तो अविश्वास का माहौल हर गठबंधन में उत्पन्न होता है.

 जमुई सांसद ने कहा कि जो कहा जा रहा है कि दिल्ली में उन्हें केजरीवाल या कांग्रेस ने तवज्जो नहीं दिया . चिराग पासवान ने कहा कि क्योंकि वो दो दिन से दिल्ली में बैठे हैं, गए होंगे मिलने के लिए, कल तो केजरीवाल का जन्मदिन भी था और उन्हें बधाई देने के लिए भी नहीं बुलाया गया, जो उनके लिए चिंता का विषय है ही. फिलहाल उन्हें हकीकत मालूम नहीं.जमुई सांसद चिराग पासवान ने भाजपा सांसद संजय जायसवाल के बिहार में हिंदू का हाल पाकिस्तान के हिंदुओं जैसी है वाले बयान पर कहा है कि बिहार में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें हिंदू वर्ग को टारगेट किया गया है.

बिहार में अपराध आउट ऑफ कंट्रोल है. बिहार में पासवान समाज जो कि चौकीदारी के पेशे में है, उनको टारगेट किया जा रहा है. चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में टारगेट किलिंग हो रही है. जहां पर एक वर्ग विशेष धर्म विशेष लोगों को टारगेट किया जा रहा है. पूरे बिहार की जनता आज की तारीख में भय के माहौल में जी रही है. अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है.चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री के घर के पास सुरक्षा का घेरा है. जब प्रदेश के मुख्यमंत्री सुरक्षित नहीं हैं, ऐसे में असुरक्षा का माहौल है.

CHIRAG PASWAN