NDA को बैठक में चिराग ने लूट ली पूरी महफ़िल.

 

सिटी पोस्ट लाइव :मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में हुई एनडीए की बैठक में जमुई के सांसद चिराग पासवान सबसे ज्यादा चर्चा में रहे. बैठक में चिराग पासवान सभी के आकर्षण का केंद्र भी रहे.  बैठक में पहुंचे चिराग पासवान ने जैसे ही  नरेंद्र मोदी का पैर छुआ तो मोदी ने उन्हें गले लगा लिया. अपने अंदाज में पहले चिराग की पीठ थपथपाई और इसके बाद उनको गले भी लगाया.  चिराग पासवान ने अपने बागी उनके चाचा पशुपति कुमार पारस के पैर छुए तो उन्होंने भी चिराग को गले लगा लिया. चिराग पासवान पूरी महफिल लूट ले गए.

 

 

राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता और पारिवारिक अनबन को दरकिनार करते हुए चिराग पासवान ने शिष्टाचार का परिचय दिया और अपने चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को देखते ही उनकी और बढे. इस दौरान चिराग पासवान ने पहले पशुपति कुमार पारस का पैर छुआ. लगे हाथी पशुपति कुमार पारस ने भी चिराग पासवान को ना केवल अपने कदमों से उठाया बल्कि गले भी लगा लिया. इन दोनों नेताओं की मुलाकात पर सभी की निगाहें रहीं और दोनों के मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं.

दरअसल चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति कुमार पारस दोनों एनडीए की मीटिंग में शामिल थे. लेकिन आपको बता दें कि दोनों ने अपने अलग-अलग दल बना रखे हैं, ऐसे में एनडीए के शीर्ष नेताओं की ये कोशिश है कि दोनों को फिर से एक किया जाए और मजबूती से चुनाव लड़ा जाये. मंगलवार को ही मुलाकात के दौरान यह तस्वीर काफी कुछ बयान करने वाली है. इस दौरान पशुपति कुमार पारस से चिराग पासवान के सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरे परिवार के सदस्य हैं.

chirag in nda meeting