कांग्रेस पर बड़ी ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की BJP की तैयारी.

एक दिन में एक लाख कांग्रेसी नेताओं को बीजेपी में शामिल कराने की है तैयारी.

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले मध्यप्रदेश में  एक के बाद एक कई कांग्रेस नेता अब तक हाथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहे हैं.अब इसी कड़ी में भाजपा कांग्रेस को एक बार फिर बड़े झटके देने की तैयारी में है. मध्यप्रदेश में 5-6 कांग्रेस विधायकों के भाजपा के संपर्क में होने की चर्चाएं तेजी से उठ रही हैं जिससे सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है.6 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस है. इसी दिन भाजपा मध्यप्रदेश में कांग्रेस पर बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक कर सकती है.

 

 मध्यप्रदेश में न्यू ज्वाइनिंग टोली के संयोजक नरोत्तम मिश्रा ने बताया है कि एमपी बीजेपी ने स्थापना दिवस पर एक लाख कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल करने का लक्ष्य रखा है. । नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि ज्यादा से ज्यादा कांग्रेसी आ जाएं और एक रिकॉर्ड बन जाए यही हमारी कोशिश है.मध्यप्रदेश में कांग्रेस में नेताओं के पार्टी छोड़ने से भूचाल सा मचा हुआ है.

 

बीते दिनों प्रदेश के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने ये बयान देकर राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा दिया था कि भाजपा के टच में कांग्रेस के 6-7 विधायक हैं.अगर सियासी गलियारों में चल रही चर्चाओं पर गौर करें तो जुन्नारदेव विधायक सुनील उइके और पाढुर्ना विधायक नीलेश उइके कांग्रेस छोड़ने का मन बना रहे हैं। वहीं दीपक सक्सेना के भी भाजपा में आने की चर्चाएं एक बार फिर तेज हो गई हैं.

SPLIT IN CONGRESS