नीतीश की इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं होगी BJP.

सिटी पोस्ट लाइव:  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पर इफ्तार पार्टी दे रहे हैं. इस इफ्तार पार्टी में राज्यपाल समेत तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं को बुलाया गया है. सीएम नीतीश कुमार की ओर से भाजपा नेताओं को भी इफ्तार की पार्टी का न्योता दिया गया है.लेकिन भाजपा ने इफ्तार की पार्टी में जाने से साफ मना कर दिया है.बिहार में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार दंगों में जल रहा है. कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो चुकी है और मुख्यमंत्री इफ्तार पार्टी दे रहे हैं. ऐसी इफ्तार पार्टी में हमें शामिल नहीं होना है.

रमजान महीने में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी के दो दिन बाद ही यानी 9 अप्रैल को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर राजद की ओर से भी दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया जा रहा है. राजद ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी है.दिनांक: 9 अप्रैल 2023 को पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी जी के 10, सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर राजद द्वारा आयोजित “दावत-ए-इफ़्तार” में मा. उप-मुख्यमंत्री श्री @yadavtejashwi जी ने आप सभी को सादर आमंत्रित किया है।कृपया इसमें शरीक होकर राजद परिवार को अनुग्रहित करें.

रामनवमी पर बिहार सासाराम और नालंदा के कई इलाकों में हिंसा हुई. इस हिंसा को लेकर भाजपा महागठबंधन की सरकार पर हमलावर है. ऐसे में नीतीश कुमार का इफ्तार पार्टी देना चर्चा का विषय बन गया है.

IFTAR PARTY