पुलिस लाठीचार्ज में Y सिक्योरिटी वाले BJP सांसद भी पिटे.

MP जनार्दन सिंह सिग्रीवाल गंभीर रूप से घायल, IGIMS में भर्ती, कहा- गुंडागर्दी पर उतर गई है सरकार.

सिटी पोस्ट लाइव : गुरुवार को  विधान सभा मार्च  के दौरान पुलिस लाठीचार्ज  में बीजेपी के कई बड़े नेताओं को सिपाहियों ने सोट दिया. प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने महाराजगंज से सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की जमकर पिटाई हो गई.सड़क किनारे खड़े होकर सिग्रीवाल बोलते रहे मैं सांसद हूं, मैं सांसद हूं, लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी और लाठियां बरसानी शुरू कर दी. Y सुरक्षा होने के बावजूद पुलिस ने उनपर जमकर लाठियां बरसाई. इस दौरान उनके Y सुरक्षा में तैनात जवान भी बेबस नजर आए.

 

पुलिसिया लाठीचार्ज में सांसद सिग्रीवाल भी बुरी तरह घायल हो गए. उनके सिर और बाएं हाथ में चोट आई है. जनार्दन सिंह अभी IGIMS में भर्ती हैं. उनके सिर का सिटी स्कैन किया गया है. डॉक्टर के मुताबिक, उन्हें अंदरूनी चोट लगी है, लेकिन उनका ब्रेन अभी नॉर्मल कंडिशन में है.सांसद के  बेटे प्रमोद सिग्रीवाल ने कहा कि निर्मम तरीके से लाठीचार्ज किया गया है. सांसद के साथ-साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया.एक कार्यकर्त्ता की मौत भी हो गई है.

 

विधानसभा मार्च के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं को डाक बंगला चौराहे पर दौड़ा-दौड़ाकर पिटा गया. BJP प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के नेतृत्व में बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए और विधानसभा घेरने निकल गए. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया है. लैंड फॉर जॉब मामले में बीजेपी तेजस्वी के इस्तीफे की मांग कर रही है. शिक्षक भर्ती नियमावली में हुए बदलाव को वापस लेने की मांग कर रही है. 10 लाख लोगों को रोजगार देने के वादे पर सवाल उठा रही है.

BJP march