BJP सांसद ने नीतीश कुमार को बता दिया प्रधानमंत्री.

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी के नेता अभी से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमन्त्री के रूप में देखने लगे हैं. बीजेपी के सांसद सुशील सिंह  के बयान से तो ऐसा ही लगता है. रांची-पटना वंदे भारत ट्रेन का उद्घाटन मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से की. इस अवसर रांची से पटना जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस गया स्टेशन पर पहुंची थी. यहां स्वागत के लिए भाजपा के औरंगाबाद से सांसद सुशील सिंह भी पहुंचे थे. इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए सुशील सिंह की जुबान अचानक फिसल गई और उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बता दिया. चूंकि मीडिया के सामने उन्होंने अपना बयान दिया था तो इसका वीडियो भी सामने आ गया और उनकी फिसली जुबान अचानक सुर्खियों में आ गई.

 

जब सुशील कुमार सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्थान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बताया तब उनके बगल में रहे भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रेम प्रकाश उर्फ चिंटू ने उन्हें तुरंत टोका. उन्होंने तत्काल ही अपनी गलती को सुधारते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बताया. लेकिन, तब तक तो काफी देर हो चुकी थी और उनकी फिसली जुबान सोशल मीडिया में भी वायरल हो गई.

 

गौरतलब है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध में विपक्षी पार्टियों की गोलबंदी में जुटे हैं. वो आगामी लोक सभा चुनाव में विपक्ष के चेहरा यानी पीएम पद के उम्मीदवार हो सकते हैं. वे लगातार पीएम मोदी पर पर भी राजनीतिक हमला कर रहे हैं. ऐसे में भाजपा सांसद की जुबान से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बताने पर सियासत भी गर्म हो रही है.JDU नेताओं का कहना है कि अभी से  मोदी की जगह नीतीश कुमार बीजेपी नेताओं को पीएम की कुर्सी पर नजर आने लगे हैं.

SUSHIL SINGH BJP MP