भाजपा विधानमंडल दल की बैठक आज.

मानसून सत्र को लेकर

सिटी पोस्ट लाइव : आज से बिहार विधान सभा का मानसून सत्र शुरू हो रहा है. मानसून सत्र को लेकर बीजेपी  ने सोमवार को दोपहर 12.30 पार्टी प्रदेश मुख्यालय में विधान मंडल दल की बैठक बुलाई है.बीजेपी  विधानमंडल दल के नेता विजय सिन्हा की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के अलावा संगठन महामंत्री भिखूभाई दलसानिया सहित पार्टी के सभी विधायक और एमएलसी उपस्थित रहेंगे.

बैठक में 13 जुलाई को विधानसभा मार्च को लेकर रणनीति पर सभी विधायक और विधान पार्षद को आवश्यक निर्देश पार्टी की ओर से दिया जाएगा. इसके अलावा दोनों सदनों में सरकार को घेरने, जनहित के मुद्दों की अनदेखी, नौकरशाहों द्वारा जनप्रतिनिधियों का अपमान किए जाने जैसे मुद्दों पर चर्चा होगी.विधानमंडल दल की बैठक का सबसे महत्वपूर्ण एजेंडा राज्य में कानून व्यवस्था की लचर स्थिति और नियोजित शिक्षकों के साथ वादाखिलाफी रहेगा.

आज  सोमवार को महागठबंधन विधायक दल की बैठक विधामसभा के सेंट्रल हाल में होगी. बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेगें.उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी इस दौरान मौजूद रहेंगे और सभा को संबोधित करेंगे.महागठबंधन विधायक दल की बैठक में यह चर्चा होगी कि सदन के दौरान सत्ताधारी दल के विधायकों को किस तरह से विभिन्न मुद्दों पर विपक्ष द्वारा उठाए गए मामले का जबाब देना है.

BIHAR POLITICS