महाराष्ट्र की तरह बिहार जदयू में जल्द होगी टूट.

सिटी पोस्ट लाइव :  महाराष्ट्र की तरह बिहार में भी जल्द ही JDU में  टूट का दावा बीजेपी नेता सुशील मोदी ने की है.जमुई जिले के झाझा पहुंचे राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार JDU  में टूट की आशंका से डरे हुए हैं. सीएम नीतीश ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को अपना उत्तराधिकारी मान लिया है, यही कारण है कि  पार्टी के  विधायक नाराज हैं.

 

सुशील मोदी ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के विधायक, सांसद नेता एवं कार्यकर्ता, सभी लोग पार्टी रहकर घुटन महसूस कर रहे हैं. लोगों को अपना भविष्य अंधकार में दिख रहा है. जदयू के लोगों को लग रहा है कि आगे चलकर उनका क्या होगा. इसलिए जदयू के विधायक असमंजस में है कि 2024 के बाद उनका क्या होगा.सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में लोग पीएम नरेन्द्र मोदी को ही वोट देंगे, क्योंकि सबको मालूम है कि देश को पीएम नरेन्द्र मोदी ही बचा सकते हैं न कि लालू यादव और न ही नीतीश कुमार. दोनों लोग पीएम पद के दावेदार नहीं हैं तो बिहार के लोग अपना वोट क्यों बर्बाद करें.

 

उन्इहोंने दावा किया कि इसबार  बिहार के सभी 40 सीट पर भाजपा जीतेगी. भाजपा जोड़-तोड़ की राजनीति पर विश्वास नहीं करती है.बीजेपी नेता  ने कहा कि पिछले आठ महीने में एनडीए मजबूत हुआ है. जीतन राम मांझी, चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा और आरसीपी सिंह आ गए, लेकिन महागठबंधन में एक भी पार्टी शामिल नहीं हुआ, उल्टा जीतन राम मांझी अलग हो गए. बिहार में महागठबंधन का लव कुश का समीकरण हो या माई का समीकरण वह टूट चुका है. नीतीश कुमार अपनी अंतिम पारी खेल रहे हैं.

SUSHIL MODI